OnePLUS TV जल्द जारी करेगा अपडेट, मिलेगें कई सारे फीचर्स

OnePLUS TV

वनप्लस यूजर को कई सारे मनोरंजन को लेकर फीचर्स जल्द ही मिलने वालें है । कंपनी के अनुसार आने वाले समय में अपडेट से टीवी के कई फीचर्स जोड़े जा रहे है, जिसमें टीवी के साथ ब्लूटूथ हेडसेट को जोड़ने का विकल्प भी होगा। वनप्लस यूजर्स के लिए एक बढ़िया सुविधा हो सकती है जो टीवी देखते समय दूसरों को परेशान नहीं करना चाहते। वनप्लस टीवी के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल कहते हैं, ‘नया अपडेट वनप्लस टीवी के लिए बहुत सारी देखने और सुनने की कटेंट लेकर आएगा। हम वनप्लस के घर के माहौल को अगले स्तर की बुद्धिमान कनेक्टिविटी के लिए ले जाने का प्रयास करते हैं।

Realme MWC 2020 को लेकर टीजर किया जारी, कंपनी पेश कर सकती ये प्रोडक्ट

रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस वनप्लस टीवी के दोनों संस्करणों – वनप्लस 55 क्यू 1 और वनप्लस 55 Q1 में एक नया ओटीए सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर रहा है। सबसे बड़े बदलाव के साथ, नए फर्मवेयर में Alt Balaji, JioSaavn, MX Player, ShemarooMe, Spotify, और Voot को बनाया गया है, जिससे यूजर के लिए कटेंट सारणी ब्राउज़ कर सकते हैं।

दरअसल वनप्लस टीवी में एक इनबिल्ड ऑडियो मोड है, जहाँ आप अपने स्मार्टफोन से गाने चलाने के लिए स्पीकर के रूप में टीवी का उपयोग कर सकते हैं। ब्रांड ने अब एक नए एनीमेशन के साथ ऑडियो मोड को अपडेट किया है ।

Realme C3 हुआ लांच, 5000mAh बैटरी के साथ ये है स्पेसिफिकेशन

वनप्लस टीवी सॉफ्टवेयर के अपडेट में अडियों से विडियों कटेंट देखने के रुप में एमएक्स प्लेयर, वूट, शेमारूमो, ऑल्ट बालाजी, स्पॉटिफाई, JioSaavn से लेकर कई ऑपस्न मिलने वालें है।