सैमसंग गैलेक्सी बुक4 सीरीज़ के लिए भारत में लॉन्च की घोषणा, जानें लॉन्च डेट

सैमसंग ने हाल ही में घोषणा की है कि वो भारत में अपनी नई गैलेक्सी बुक4 सीरीज़ लॉन्च करने जा रहा है। यह लेटेस्ट और सर्वश्रेष्ठ गैलेक्सी बुक सीरीज़ होगी।

लॉन्च

नई गैलेक्सी बुक4 सीरीज़ में कई नई और उन्नत विशेषताएँ दी जाएगी। इसमें पावरफुल प्रोसेसर, ज्यादा रैम और स्टोरेज, बेहतर कैमरा और बैटरी लाइफ शामिल होगी। 

विशेषताएँ

गैलेक्सी बुक4 का डिज़ाइन बेहद स्लिम और लाइटवेट होगा। इसमें एल्यूमिनियम बॉडी के साथ ग्लास फ़िनिश दिया जाएगा। डिज़ाइन कम्पैक्ट और प्रीमियम लुक वाला होगा।

डिज़ाइन

गैलेक्सी बुक4 में शानदार AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जो तीव्र रेस्पॉन्स टाइम के साथ बेहतर कंट्रास्ट और वाइब्रंट कलर प्रदान करेगा। यह आपको मनमोहक व्यूइंग एक्सपीरियंस देगा।

डिस्प्ले 

गैलेक्सी बुक4 में वाई-फ़ाई 6 और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी दी गई है। इससे आपको फ़ास्ट इंटरनेट स्पीड और लेटेस्ट वायरलेस टेक्नोलॉजी का फ़ायदा मिलेगा।

कनेक्टिविट

गैलेक्सी बुक4 में जबरदस्त बैटरी बैकअप मिलेगा जो एक बार चार्ज करने पर आपको पूरे दिन चलाएगा। यह आपकी प्रोडक्टिविटी और एंटरटेनमेंट नीड्स को पूरा करेगा।

बैटरी

गैलेक्सी बुक4 की कीमत प्रीमियम लेकिन जस्टिफाइड होगी। यह वैल्यू फॉर मनी प्रोडक्ट होगा और इसकी कीमत ₹60000 से ₹80000 के बीच हो सकती है।

कीमत

स्टाइल और पावर से भरपूर – हेरो एक्सट्रीम 125आर, जाने कीमत