भारत में महंगे फोन्स की हेकड़ी निकालने आ रहा Vivo का ब्रांडेड कैमरा क्वालिटी वाला धाकड़ हैंडसेट!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) अपने ग्राहकों का बहुत ही ध्यान रखती है। वीवो के स्मार्टफोन को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वीवो के हैंडसेट स्टाइलिश डिजाइन, दमदार कैमरा और जबरदस्त फीचर्स के साथ आते हैं।

वीवो के स्मार्टफोन की टक्कर ओप्पो, सैमसंग, रेडमी और रियलमी के फोन्स से होती है। यदि आप वीवो के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। Vivo ने पुष्टि की है कि Vivo T3 5G स्मार्टफोन को बहुत जल्द ही भारतीय मार्केट में पेश किया जायेगा।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

हालांकि, कंपनी ने अभी सटीक डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन वीवो ने पुष्टि की है कि आगामी फोन देश में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने Vivo T3 5G के रियर डिज़ाइन को टीज़ करने के लिए एक माइक्रोसाइट भी बनाया है। लॉन्चिंग से पहले Vivo T3 5G की कीमत प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता पहले ही चल गया है। तो आईये फोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं:-

Vivo T3 5G: संभावित स्पेसिफिकेशन

Vivo T3 5G स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल-एचडी+ AMOLED स्क्रीन दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करेगा। ऐसा कहा जा रहा है कि फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC चिप का इस्तेमाल किया जायेगा। इसके अलावा कंपनी का ये फोन 8GB रैम के साथ आ सकता है। वीवो का ये नया फोन 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

Vivo T3 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें f/1.79 अपर्चर और OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, f/2.4 अपर्चर के साथ 2-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर शामिल किया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

कथित तौर पर Vivo T3 में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर और IP54 रेटेड वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस बिल्ड भी हो सकता है। कहा जाता है कि हैंडसेट को कॉस्मिक ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। फोन की मोटाई 7.83 मिमी और वजन 185.5 ग्राम हो सकता है। स्मार्टफोन की कीमत कितनी रखी जाएगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Note- This article input by author and output AI (Artificial Intelligence) generate so chance data and some content may be changed by ai. If any feedback mail [email protected]

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App