नई दिल्लीः आईटेल (itel) ने अपने जबरजस्त स्मार्टफोन Vision 3 Turbo को भारतीय बाजार में पेश किया है। इस स्मार्टफोन को बेहद कम कीमत के साथ पेश किया गया है। कम कीमत होने के बावजूद इसमें जबरजस्त फीचर्स दिए जा रहे हैं। यह स्मार्टफोन डिजाइन में भी शानदार है। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में और अधिक जानते हैं।

  • itel Vision 3 Turbo Specifications

इस स्मार्टफोन में शानदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते हैं। इसकी सबसे खास बात यह है कि कम कीमत के साथ यह स्मार्टफोन 6GB रैम ऑफर कर रहा है। हालांकि इसकी रियाल रैम सिर्फ 3GB है, हालांकि स्मार्टफोन के परफॉरमेंस बेहतर बनाने के लिए इनएक्टिव मेमोरी से 3GB ले लेता है। यह स्मार्टफोन UNISOC SC9863A ऑक्टा कोर प्रोसेसर और Android 11 OS पर काम करता है।

  • itel Vision 3 Turbo Camera and Battery

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में एचडी+ रिजॉल्यूशन और 2.5डी कर्व्ड 6.6 इंच का एलसीडी आईपीएस पैनल डिस्प्ले दिया है, जिसमें 480 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलेगा। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें 8 मेगापिक्सल का एआई कैमरा है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।itel Vision 3 Turbo 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग ऑप्शन के साथ 5,000mAh बैटरी दी गई है।

  • itel Vision 3 Turbo Price In India

यह स्मार्टफोन रिवर्स चार्जिंग, इंटेलिजेंट पावर मैनेजमेंट और एआई पावर मास्टर को सपोर्ट करता है, जिससे बैटरी बैकअप 20 फीसदी बढ़ जाता है। सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ-साथ एक स्मार्ट फेस अनलॉक दिया गया है।

यह स्मार्टफोन सिर्फ 7,699 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। यह 3 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है, जिसमें मल्टी ग्रीन, ज्वेल ब्लू और डीप ओशन ब्लू कलर शामिल हैं। बता दें कि आईटेल की तरफ से ग्राहकों को “वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर” की सेवा गारंटी भी मिल रही है। इसमें 100 दिन के अंदर टूटी हुई स्क्रीन पर रिप्लेसमेंट का लाभ मिलेगा।


Latest News