इस फेस्टिव सीजन पुराने प्लेन कुर्ती में भी दिखेंगी एलिगेंट और स्टाइलिश फॉलो करें सीक्रेट टिप्स

By

Times Bull

नई दिल्ली- हर महिला को सजना सवरना बेहद पसंद होता है। महिलाएं अपने लुक के साथ कोई कंप्रोमाइज करना नहीं पसंद करती है और ऐसे में फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है। महिलाएं जमकर मार्केट में शॉपिंग करती हुई नजर आ रही हैं। वही कुछ ऐसी महिलाएं हैं जो प्लेन और सिंपल कुर्ती पहनना पसंद करती है। इसलिए आज के इस लेख में हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि आप प्लेन कुर्ती को फेस्टिव सीजन के लिए कैसे स्टाइलिश और एलिगेंट बना सकती है।

 

इस तरह से करें दुपट्टे को ड्रेप प्लेन कुर्ती तो वैसे बहुत सिंपल और बोरिंग दिखती है। ऐसे में आप इसके साथ हेवी वर्क या फिर बनारसी या सिल्क का दुपट्टा कैरी करेंगे तो आप का लुक काफी खूबसूरत और सिंपल सोबर हो जाएगा। आप इस लुक को फेस्टिव सीजन के अलावा पार्टी के लिए भी ट्राई कर सकती हैं। दुपट्टे के लिए आप कोई भी हैवी दुपट्टा स्टाइल कर सकती हैं।

 

ज्वेलरी से बनाएं परफेक्ट

जो महिलाएं सिंपल कुर्ती पहनना पसंद करती है तो हैवी ज्वेलरी पहनने के बाद सिंपल कुर्ती में भी लाजवाब लगेगी। इसके लिए आप मेटल या फिर सिल्वर ज्वेलरी यूज कर सकती हैं। गले के लिए आप चौकर या रानी हार ट्राई कर सकती हैं, जो आपके सिंपल लुक को खूबसूरत और हाईलाइट करेगा।

 

ऐसे करें कंप्लीट लुक

 

आप तरह तरह से अपने लुक को स्टाइल कर सकती हैं. चाहे तो आप जयपुरी बैक ट्राई कर सकती हैं या फिर पोटली बैग जो भी आपके पास मौजूद हो। अगर आप कुर्ती के साथ बिंदी लगाती है तो आपको एक खूबसूरत लुक मिलेगा इसके अलावा अपने हेयर स्टाइल में भी थोड़ा बदलाव कर सकती हैं, स्ट्रेट हेयर में भी कुर्ती काफी प्यारी लगती है या फिर ट्रेडिशनल बन भी ट्राई कर सकती हैं। हाइट छोटी है तो हील पहन सकती है या फिर कोल्हापुरी चप्पल भी कुर्ती के साथ खूबसूरत दिखेगी।

Note- This article input by author and output AI (Artificial Intelligence) generate so chance data and some content may be changed by ai. If any feedback mail timesbull@gmail.com

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App