उत्तर प्रदेश से समय-समय पर कुछ ऐसी खबरें आ जाती है जो लोगों का मनोरंजन का काम करती है। अब हाल ही में उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक जीजा ने अपने सालों की तुलना रावण कुंभकरण और विभीषण से कर दी। फेसबुक पर उनके फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, “जिस तरह राम ने रावण का वध किया था उसी तरह मैं अपने सालों को मारूंगा।

उन्होंने मेरा परिवार बर्बाद कर दिया है।” फिर क्या था देखते ही देखते पोस्ट वायरल हो गया। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक दिनेश की शादी 18 साल पहले हुई थी और वह अपनी पत्नी से रोज लड़ाई करता था।

यह भी पढ़ें:-EPFO: पीएफ कर्मचारी हुए मालामाल! खाते में इस दिन आएंगे 64,000 रुपये, जानिए कैसे करें चेक

दिनेश कैसी रवैया से परेशान उसका साला विनोद शर्मा अपनी बहन और उसके बच्चों को लेकर अपने घर आ गया यह देख जब दिनेश अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया तो उसके तीनों सालों ने अपनी बहन को उसके साथ भेजने से इनकार कर दिया। यह बात उसे अच्छी नहीं लगी।

बता दें कि दिनेश दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। इसी बात से गुस्सा हो विजयदशमी के मौके पर दिनेश ने अपने 3 सालों को जान से मारने की धमकी दे डाली। उसने कहा कि जैसे माता सीता का हरण रावण ने किया था उसी तरह उनके सालों ने भी उसकी बीवी को बांध रखा है और वह श्रीराम की तरह रावण रूपी अपने सालों को दुनाली बंदूक से मार दूंगा।

साले ने जीजा पर किया केस

इस मैसेज को देखते ही तीनों सालों ने अपने जीजा दिनेश के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। थाने में मुकदमा दर्ज करवाते वक्त विनोद ने कहा है कि 3 सितंबर की शाम 7:00 बजे दिनेश ने उसके मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज भेज कर उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

इन दोनों मामलों के स्क्रीनशॉट पुलिस को सौंपते हुए विनोद ने थाना शिबीगंज में तहरीर दी तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि फिलहाल इस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह एक पारिवारिक मामला है इसलिए जांच भी उसी के मुताबिक की जाएगी।


Latest News