दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर सीएम केजरीवाल ने की बैठक, कही ये बात!

CM Kejriwal holds a meeting regarding the violence in Delhi, said this!

दिल्‍ली में नागरिकता संशोधन को लेकर विरोध और समर्थन में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। वही दिल्ली की हिंसा पर अरविंद केजरीवाल ने प्रभावित इलाके के सभी दलों के विधायकों के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सभी दिक्कतों को जनता के सामने रखा है। अपनी बात की शुरुआत उन्होंने शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील से की। उन्होंने कहा कि हिंसा से किसी का भी भले नहीं है और इससे कोई भी समाधान नहीं निकलेगा।

2020 Hero Passion Pro BS6: जानिए कीमत और खासियत

केजरीवाल ने यह भी कहा कि हमारे विधायकों से मेरी बात हुई तो उन्‍होंने बताया कि दिल्‍ली पुलिस की संख्‍या काफी कम है। इसी के साथ दिल्‍ली पुलिस को ऊपर से एक्‍शन लेने का कोई ऑर्डर नहीं है। दिल्‍ली पुलिस को दंगा करने वालों पर लाठीचार्ज और हवा में फायरिंग करने की अनुमति मिलनी चाहिए। इसी के साथ दिल्‍ली के सीएम ने कहा कि बॉर्डर इलाके के विधायकों ने मुझे इस बात की जानकारी दी है कि दूसरे प्रदेशों से लोग आकर दिल्‍ली में हिंसा करने में लगे हुए है। ऐसे में हमें दिल्‍ली के बॉर्डर को सील करना चाहिए।

BSNL दे रहा Google Nest Mini को 199 प्रतिमाह पर खरीदने का ऑफर, जानें पूरी़ डीटेल

दिल्‍ली में सीएम अरविंद केजरीवाल ने हिंसा करने वाले लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। केजरीवाल ने कहा कि आपकी जो भी मांग है, उनको शांति से सुना जाएगा, हिंसा से किसी का भला नहीं होता है ।

2020 Hero Passion Pro BS6: जानिए कीमत और खासियत

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) ने संभावित बवाल के मद्देनजर जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, जोहरी एन्कलेव और शिव विहार मेट्रो स्टेशन को मंगलवार को भी बंद रखा गया है। इन मेट्रो स्टेशन पर लोगों की आवाजाही के लिए गेट बंद हैं और यहां पर मेट्रो ट्रेन भी नहीं रुक रही है।