Video: 6,6,6,6,6,6 लगाकर युवा जोश तिलक वर्मा ने मचाई तबाही, वीडियो देखते नहीं थक रहे लोग

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024 VIDEO: राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने वो कर दिखाया जिसकी उम्मीद हर किसी को नहीं थी। इस मुकाबले को हैदरदाबाद ने आराम से 31 रन से जीत लिया, जिसके बाद क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों के चेहरे पर काफी उत्साह बना रहा। आईपीएल इतिहास का पहला मै बना जिसमें दोनों तरफ से 38 छक्के लगे।

इसके अलावा हैदराबाद ऐसी पहली टीम बन गई जिसने 277 रन का लक्ष्य बनाया, जिसके बाद इस मुकाबले की खूब चर्चा हो रही है। दूसरी ओर मुंबई इंडियंस की इस सीजन में यह लगातार दूसरी हार है, जिससे अब चुने गए नए कप्तान हार्दिक पांड्या पर भी सवाल उठने लगे हैं। आईपीएल का यह मुकाबल मुंबई इंडियंस भले ही हार गई, लेकिन युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा ने सबका दिल जीत लिया। उन्होंने 188.2 एक स्ट्राइक रेट से रन बटौरी। बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तिलक वर्मा ने ठोक डाले इतने रने

मझदार में फंसी मुंबई इंडियंस की तरफ से चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे तिलक वर्मा ने हर किसी का दिल जीत लिया। उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों पर 64 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 6 छक्के और 2 चौके लगाए।

इस बीच छक्के मारने का उनका वीडियो सोशल मीडिया के एक्स प्लेट फॉर्म पर पोस्ट किया गया, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिसमें तिलक वर्मा काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक के बाद एक छक्के लगाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका हैं, जहां क्रिकेट फैंस कमेंट कर हौसला अफजाई करते नहीं थक रहे हैं।

हैदरादबाद ने तोड़ सब रिकॉर्ड

आईपीएल सेशन के 8 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद के मयंक अग्रवाल 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। ट्रेविस हेड ने तो कमाल ही कर दिया, जिन्हों 24 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली। अभिषक शर्मा ने मुंबई इंडियंस पर काल बनकर टूटे। उन्होंने 23 गेंदों का सामना कर 63 रन बनाए। अपनी पारी में 7 छक्के और 3 चौके जड़े। मार्कराम ने भी कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 42 और क्लासेन 80 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह मुंबई 277 रन बनाने में कामयाब रही।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App