Video: टिम डेविड के आउट होने पर हो गया हंगामा, देखें यह वायरल वीडियो

By

Aniket Kumar Jha

24 मई को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला खेला गया जिसमें मुंबई इंडियंस की टीम ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से करारी शिकस्त दे दी। विस्फोटक पारियों के लिए जाने जाने वाले टिम डेविड इस मैच में कुछ ख़ास नहीं कर सके। चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में यश ठाकुर ने उन्हें सस्ते में ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया और वह महज़ 13 रन ही बना सके। हालांकि, टिम डेविड की विकेट को लेकर खूब हंगामा हुआ।

टिम के विकेट पर निराश टीम

दरअसल, जब मुंबई की टीम बल्लेबाज़ी कर रही थी तब पारी के 17वें ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से यश ठाकुर गेंदबाज़ी करने आए। लखनऊ सुपर जायंट्स के इस गेंदबाज़ ने अपने ओवर की तीसरी गेंद पर बल्लेबाज़ टिम डेविड को चकमा दे दिया।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

यश ठाकुर की यह गेंद फुल टॉस थी जिसपर टिम डेविड द्वारा बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की गई। बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में टिम डेविड हवा में शॉट खेल बैठे और दीपक हुड्डा ने मौक़े का पूरा फायदा उठाते हुए उनका कैच पकड़ने में कोई गलती नहीं की। इसके बाद फील्ड पर मौजूद अंपायर ने हाई फुल टॉस और नो बॉल की जांच करने के लिए थर्ड अंपायर से संपर्क किया और इसी के बाद असली हंगामे की शुरुआत हो जाती है।

रीप्ले देखने के बाद थर्ड अंपायर ने अपना मन बनाया और बल्लेबाज़ टिम डेविड को आउट करार दिया। लेकिन अंपायर के इस निर्णय से टिम डेविड के साथ-साथ मुंबई की पूरी टीम और समर्थक नाखुश दिखे। इसके अलावा मुंबई के ड्रेसिंग रूम में बैठे सचिन तेंदुलकर भी काफी मायूस नज़र आए। इसकी वजह यह थी कि रीप्ले में गेंद कमर के ऊपर दिखाई दे रही थी, लेकिन इसके बाद भी फैसला लखनऊ सुपर जायंट्स के हक़ में आया।

https://twitter.com/cricbaaz2/status/1661452549319450625?t=05eDPwgaXaWU8kgYveic2w&s=08

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App