IPL 2024 से पहले मैदान पर वापसी करेगा ये धुरंधर! इस टूर्नामेंट में खेलते आएगा नजर

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले भारतीय खिलाड़ी धीरे-धीरे एक्शन में लौट रहे हैं। हार्दिक पंड्या और ईशान किशन की वापसी के बाद अब सारा ध्यान श्रेयस अय्यर पर केंद्रित हो गया है।

श्रेयस अय्यर का अपडेट: जैसे-जैसे इंग्लैंड का भारत दौरा खत्म होने वाला है, ध्यान 7 मार्च को धर्मशाला में होने वाले फाइनल मैच पर केंद्रित हो गया है, जिसके बाद 22 मार्च से IPL 2024 शुरू होगा। हाल की चोटों से उबरने वाले खिलाड़ियों में श्रेयस अय्यर सबसे आगे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ की शुरुआत में, अय्यर को पीठ की ऐंठन के कारण बाहर कर दिया गया था, लेकिन अब उनकी नज़र वापसी पर है, भले ही टीम इंडिया में नहीं।

संभावित रणजी ट्रॉफी उपस्थिति: श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, आईपीएल शुरू होने से पहले, वह 2 मार्च से तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में मुंबई के लिए एक्शन में लौट सकते हैं। रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि अय्यर ने महत्वपूर्ण रणजी मैच के लिए अपनी उपलब्धता की पुष्टि की है।

पिछला टेस्ट प्रदर्शन: इंग्लैंड के खिलाफ हालिया टेस्ट सीरीज में अय्यर का बल्ला उम्मीद के मुताबिक आग नहीं उगल सका। आशाजनक शुरुआत के बावजूद, उन्हें उसे पर्याप्त स्कोर में बदलने के लिए संघर्ष करना पड़ा। टेस्ट क्रिकेट में उनका प्रदर्शन मिश्रित रहा है, उन्होंने 14 मैचों में एक शतक और पांच अर्धशतक के साथ 36.86 की औसत से 811 रन बनाए हैं।

आईपीएल 2024 के लिए प्रत्याशा: जैसा कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2024 के लिए तैयार हैं, फैंस को रणजी ट्रॉफी और आगामी आईपीएल सीज़न दोनों में उनके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार है। एक्शन में उनकी वापसी के साथ, सभी की निगाहें उनकी बल्लेबाजी कौशल पर होंगी और उनके पहले शतक की याद दिलाने वाली यादगार पारी की उम्मीद होगी।

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल से लेकर आईपीएल चरण तक श्रेयस अय्यर की जर्नी, क्रिकेट फैंस के लिए उत्साह और प्रत्याशा का वादा करती है, जो आगामी टूर्नामेंटों में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में उनकी उपस्थिति को चिह्नित करती है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App