ऋषभ पंत की टीम का ये विस्फोटक बल्लेबाज खेल सकता है T20 WC, इस दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 में, दिल्ली कैपिटल्स से एक नई सनसनी उभर कर सामने आई है इस खिलाड़ी का नाम है जैक फ्रेजर मैकगर्क। जबकि ऋषभ पंत टीम का अच्छी तरह से नेतृत्व कर रहे हैं, यह मैकगर्क ही हैं जिन्होंने इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन का ध्यान खींचा है, जिससे टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उनकी संभावित भूमिका के बारे में चर्चा शुरू हो गई है।

सीज़न से पहले दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने के बाद से मैकगर्क का प्रभाव तत्काल पड़ा है। केवल तीन मैचों में, उन्होंने दो बार पचास से अधिक का स्कोर बनाया है, जिसमें हैदराबाद के खिलाफ केवल 15 गेंदों पर बनाया गया तेज़ अर्धशतक भी शामिल है। 18 गेंदों पर 65 रनों की उनकी विस्फोटक पारी के बावजूद, दिल्ली हैदराबाद के खिलाफ पिछड़ गई, लेकिन बल्ले के साथ मैकगर्क की ताकत स्पष्ट थी।

माइकल वॉन की भविष्यवाणी ने मैकगर्क की प्रतिभा की ओर ध्यान आकर्षित किया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया मैकगर्क की विस्फोटक बल्लेबाजी और मैच जिताने की क्षमता को पहचानते हुए उन्हें अपनी टी20 विश्व कप टीम में जरूर शामिल करेगा।

मैकगर्क की उपलब्धियाँ उनकी क्षमता के बारे में बहुत कुछ बताती हैं। महज 22 साल की उम्र में उनके नाम लिस्ट ए क्रिकेट में सबसे तेज शतक बनाने का रिकॉर्ड है, जो उन्होंने महज 29 गेंदों में बनाया था। फर्स्ट क्लास और लिस्ट ए मैचों सहित सभी फॉर्मेट्स में प्रभावशाली आंकड़ों के साथ, मैकगर्क का ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में शामिल होना तय लगता है।

जैसे-जैसे टी20 वर्ल्ड कप 2024 नजदीक आ रहा है, सभी की निगाहें अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू का इंतजार कर रहे मैकगर्क पर होंगी। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, वह विश्व मंच पर गेम-चेंजर बन सकते हैं, जिसकी ऑस्ट्रेलिया को जरूरत है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App