नई दिल्लीः आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेला जाना है, जिसे लेकर अभी से क्रिकेट फैंस और खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। खिलाड़ियों और फैंस के बीच अभी से जीतने की होड़ दिखाई दे रही है। भारत के चाहने वाली पाकिस्तान को हल्के में बता रहे हैं तो यह दूसरी ओर से देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ दिनों से देखा जाए तो महत्वपूर्ण टूर्नामेंट में पाकिस्तान के हाथों भारत को हार का मुंह देखना पड़ा है। चाहें बात पिछले साल हुए टी-20 वर्ल्ड कप की हो या फिर एश्यिा कप की।

दोनों ही टूर्नामेंट में भारत को हार का सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से पाकिसानी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। इस बीच पाकिस्तान के शानदार खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले कुछ मैच हुए हैं उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि अब दोनों टीमों के बीच कोई ज्यादा बड़ा अंतर नहीं रह गया है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी टीम भारत के ऊपर पूरी तरह से हावी रही है। वर्ल्ड कप में अभी तक टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ अपराजेय रही थी, लेकिन पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार पाकिस्तान ने भारत को हराया। यही हाल एशिया कप में देखने को मिला था। कुल मिलाकर पिछले तीन मैचों में से दो बार पाकिस्तान भारत को पराजित कर चुकी है।

  • भारत और पाकिस्तान का मैच होगा महत्वपूर्ण- रिजवान

पाकिस्तानी विकेटकीपर और बल्लेबाज ने कहा कि भारत के साथ हमारा मुकाबला प्रेशर वाला होता है। इसी वजह से मैं चीजों को सिंपल रखने की कोशिश करता हूं। पिछले एक साल से जिस तरह के मैच हुए हैं मेरे ख्याल से कोई इतना अंतर नहीं रहेगा। हां वर्ल्ड कप का मैच है और ये हमारे लिए अहम है।


Latest News