IPL 2023: धोनी इस गेंदबाज पर गुस्से में हुए लाल, फिर जो हुआ रह जाएंगे दंग

By

Amit Kumar

नई दिल्ली IPL 2023: वैसे तो CSK के कप्तान धोनी एक बेहतरीन फिल्डर, विकेटकीपर और जाने माने बल्लेबाज है लेकिन इन्हे इनकी इस काबिलियत के अलावा कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है। क्योंकि वह फिल्ड के अंदर हो या बाहर उनका स्वभाव हमेशा शांत रहता है। मगर कभी कभी कुछ मौको पर या कुछ बातों को लेकर वह नाराज भी होते है। ऐसा ही एक मौका आया पिछले राजस्थान के मुकाबले में जब वह गेंदबाज मथीशा पथिराना से नाराज हो गए। और वह अपने गुस्से पर काबु न कर सकें।

इसे भी पढें-PAK vs NZ: बाबर आजम ने फिर दुनियाभर में मिसाल की पेश, नाम कर लिया अनोखा रिकॉर्ड

आखिर क्यों हुए कैप्टन कुल नाराज

राजस्थान और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले में पथिराना इस मैच में मलिंगा के जैसे गेंदबाजी कर रहे थे। और उन्होंने 4 ओवर में बिना विकेट लिए 48 रन दे दिए वहीं तुषार देशपांडे ने दो, महिष तीक्षाना और रवींद्र जडेजा ने एक-एक विकेट लिए। और उसके बाद 16वें ओवर में मथिशा पथिराना ने तीसरी गेंद फेंकी तो गोंद फेकने के बाद गेंद हेटमायर के पैड पर लगकर पीछे की ओर चली गई, विकेटकीपर धोनी दौड़ते हुए तुरंत गेंद को उठाया और नॉन-स्ट्राइकर एंड की तरफ फेंका। इसी बीच पथिराना के दिमाग में पता नही क्या सूझा कि उन्होने फ्लिक होने से पहले ही गेंद को पकड़ने की कोशिश की।

इसे भी पढें-50 पैसे के सिक्के को आज ही 6 लाख रुपये में बेचकर बनें अमीर, जानें कहां करें सेल

धोनी के किस प्लान पर फेरा पानी

दरअसल कप्तान धोनी नॉन-स्ट्राइकर की तरफ सीधे हिट करके हेटमायर को आउट करने की फिराक में थे पर पथिराना ने बीच में आकर उनके मनसूबे पर पानी फेर दिया। विकेट का मौका हाथ से जाता देख कैप्टन कूल नाराज हो गए और वहीं पर पथिराना को डांटते नजर आए। इसके बाद डांट सुनकर पथिराना मुस्कुराते हुए दिखे। बाद में कमेंट्री बाक्स से हसीं के साथ आवाज आई की पथिराना अब कैप्टन धोनी को सौरी सर बोलेंगे

Amit Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App