Homeखेलफिजूल की बकवास बंद करें रोहित शर्मा, दिग्गज ने यूं लगाई कड़ी...

फिजूल की बकवास बंद करें रोहित शर्मा, दिग्गज ने यूं लगाई कड़ी फटकार

भारत विरुद्ध बांग्लादेश मैच के पहले मैच में टीम इंडिया की हार हुई है। बांग्लादेश ने भारत को कल हुए वनडे मुकाबले में 1 विकेट से हरा दिया है। भारत की हार के बाद टीम इंडिया के ऊपर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं और खासतौर पर रोहित शर्मा की कप्तानी के ऊपर। वहीं भारत के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने भी रोहित शर्मा के ऊपर सवाल उठा दिया है। रोहित शर्मा के ऊपर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरह से रोहित शर्मा हारने के बाद बहाना बना रहे हैं, वह बिल्कुल भी मुनासिब नहीं है।

रोहित ने हारने के बाद बनाया था बहाना 

आपको बता दें कि जैसे ही टीम इंडिया मैच हारी ,थी उसके बाद हुए प्रेजेंटेशन सेरिमनी में रोहित शर्मा ने कहा था कि, हमने 30 से 40 रन कम बनाएं थे। इस पर सुनील गावस्कर ने रोहित को हड़काया है।

सुनील ने कहा ,बहाना मत बनाओ रोहित

सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा के बयान पर भड़कते हुए कहा कि, ‘टीम इंडिया ने 30 से 40 रन नहीं बल्कि 70 से 80 रन कम बनाए थे’ सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि ‘मेरा मानना है कि मैच को वहीं खत्म हो जाना चाहिए था। हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 136 रनों पर उनके 9 विकेट गिरा दिए थे। मेहदी हसन मिराज को किस्मत का भी साथ मिला और उनके कैच ड्रॉप हुए लेकिन हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि टीम इंडिया ने सिर्फ 186 रन ही बनाए थे। भारत ने 70 से 80 रन कम बनाए थे। टीम इंडिया ने 250 रन बनाए होते तो मैच का नतीजा ही कुछ और होता।’

दूसरा मैच जीतना इंडिया के लिए बहुत जरूरी

टीम इंडिया को अगला मैच जीतना बहुत जरूरी है। पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया सीरीज में 0-1 से पीछे है। तीन मैच की सीरीज में अलग टीम इंडिया अगला मैच भी हार गई तो सीरीज हाथ से निकल जायेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular