RISHABH PANT की कभी नहीं होगी वापसी! सामने आई चौंकाने वाली वजह

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी खिलाड़ी ऋषभ पंत लंबे समय से चोट के चलते खेल से दूर हैं, जिनकी वापसी का अब सभी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। फैंस को लगता है कि उनकी चहेता खिलाड़ी कब मैदान पर बल्ले से तूफान मचाएगा, लेकिन टीम इंडिया के लए खेलना अब काफी मुश्किल नजर आता है।

यह बात सुनकर आप चौंक रहे होंगे, लेकिन सौ फीसदी सच नजर आता है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसे कैसे मुमकिन है तो यह हम बताने जा रहे हैं कि कैसे पंत का खेलना काफी मुश्किल नजर आता है। आप सोच रहे होंगे कि कैसे उनका खेलना नजर आता है, जिसके लिए आप हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

ऋषभ पंत की वापसी क्यों मुश्किल

भारत के धाकड़ खिलाड़ियों की सूची में शामिल ऋषभ पंत किसी परिचय के मोहताज नहीं है, जिनके मैदान पर आते ही फैंस का शोर शराबा बढ़ जाता है। ऋषभ के करियर पर तलवार लटकी पड़ी है, जिनकी वापसी की उम्मीद ना के बराबर है। ऋषभ पंत के स्थान पर केएल राहुल बतौर बल्लेबाज और विकेटकीपर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, जो बल्ले से चौके-छक्के लगाकर धमाल मचा रहे हैं।

आपने उनके शॉट नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन कर पंत की वापसी पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। ऐसे में केएरल राहुल को रिप्लेस करना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि उनकी वापसी की उम्मीदें ना के बराबर हैं।

पंत चल रहे लंबे समय से बाहर

दिसंबर 2022 को सड़क दुर्घटना में ऋषभ पंत कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे, जिनका इलाज अभी भी चल रहा है। अभी वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं या नहीं, इस पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा है। माना जा रहा है कि ऋषभ पंत अभी अभी पूरी तरह से फिट नहीं है।

वैसे आईपीएल ऑक्शन 2024 में दिल्ली कैपटिल्स की टेबल पर नजर आए थे। हो सकता है कि आईपीएल मे वे दिल्ली कैपिटल्स के लिए बल्लेबाजी करते नजर आए, जिससे फैंस का इंतजार भी खत्म हो जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के रूप में वापसी करते नजर आएंगे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App