टीम इंडिया से जुड़ेंगे ऋषभ पंत, वीडियो शेयर कर लिखी ऐसी बात कि फैंस दो-दो हाथ कूदे

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तूफान बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत अपने करियर को उज्जवल बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। स्टार खिलाड़ी भारतीय टीम में वापस के लिए जिम सेंटर में वजन उठाना और मैदान पर प्रैक्टिस करना आदत बन गया है। अब सभी की नजरें होने वाले इस बात है कि पंत भारतीय टीम में कब वापसी करते हैं।

दूसरी तरफ ऋषभ पंत के फिटनेस को लेकर अभी कोई ऐसा अपडेट नहीं आया है जिसमें वे स्वस्थ हों, लेकिन मीडिया की खबरों में जल्द का दावा किया जा रहा है। इस बीच ऋषभ पंत ने एक रिकवरी का बड़ा वीडियो सोशल पर पोस्ट किया है, जिस पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। पोस्ट पर ऋषभ पंत ने एक ऐसा मैसेज लिखा है, जिसे पढ़कर आप भी गदगद हो जाएंगे जो हर किसी का दिल हैरान रह जाएगा।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

मैदान पर दौड़ते नजर आ रहे पंत

भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे ऋषभ पंत जिन्हें अब वापसी का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ऋषभ पंत मैदान पर दौड़ते नजर आ रहे हैं, जहां फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

पंत ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि लगात है कि आप भूल गए। लेकिन आपको मैं याद दिलाना चाहता हूं। याद रखें कि जब मुश्किल थी और बहुत ज्यादा थी। आपको डर लगता था कि और फिर भी आप अकेले चलते थे। तब आपसे पास उत्तर नहीं थे और आप रास्ता नहीं देख पा रहे थे हार मानना चाहते थे।

मगर आप फिर भी चलते रहे। यह बात कभी मत भूलना। पंत की पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं। अनेक लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि जल्दी ठीक हो जाओ और दमदार वापसी करो।

एक्सीडेंट को लेकर पंत ने लिखा

विकेटकीपर और तूफानी बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कार दुर्घटना को लेकर बड़ी बात लिखी। उन्होंने कहा पहली बार मुझे लगा कि इस दुनिया में मेरा टाइम पूरा हो गया है। मै काफी खुशकिम्मत था, क्योंकि यह घटना और भी बड़ी हो सकती थी। हादसे के बाद जिंदा था। किसी चीज ने मुझे बचा लिया।

डॉक्टर ने कहा कि 16 से 18 महीने लगेंगे ठीक होने में नसीब वाला हूं जो दूसरी जिंदी मिली। हर किसी को दूसरी जिंदगी नहीं मिलती है। जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ पंत करीब 14 महीने से टीम से बाहर चल रहे हैं जिन्हें अपनी वापसी का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App