RCB VS RR VIDEO: शॉट नहीं तूफान है, संजू सैमसन ने बल्ले से मचाया ऐसा गदर कि गेंदबाज का छूटा पसीना

Avatar photo

By

Vipin Kumar

RCB VS RR VIDEO: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के 19वें मुकाबले में रोमांचक जंग देखने को मिली। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आसीबी) पर 6 विकेट से जीत दर्ज की। जीत के बाद राजस्थान के खिलाड़ियों और फैंस के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिली। राजस्थान अभी तक इकलौती टीम है जिसने 4 मैचों में सभी मुकाबलों में जीत दर्ज कर जो 8 अंक के साथ पहले पायदान पर है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को इस सीजन में लगातार हार मिल रही हैं, जिससे खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस को भी बड़ी निराशा झेलनी पड़ रही है।

आरसीबी ने 5 मैच खेले हैं, जिनमें 4 हार का सामना करना पड़ा। खराब प्रदर्शन के चलते आरसीबी अंकतालिका में 8वें स्थान पर चल रही है। इस बीच राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की बल्लेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजू सैमसन तूफानी बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

संजू सैमसन के शॉट हो रहे वायरल

आरसीबी के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने आसानी से 4 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने शतकीय पारी खेली तो कप्तान संजू सैमसन ने भी तूफानी बल्लेबाजी करते हुए सबके होश उड़ा दिए।

संजू सैमसन ने 42 गेंदों का सामना कर 69 रन बनाए। अपनी पारी में उन्होंने 2 छक्के और 8 चौके जड़ दिए। उनका स्ट्राइक रेट 164.29 रहा। संजू सैमसन की तूफानी बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं कि संजू सैमसन के द्वारा मारा गया एक छक्का सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। आप देख सकते हैं कि संजू सैमसन आगे बढ़कर शानदर छक्का मारते दिख रहे हैं, जिस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

राजस्थान रॉयल्स ने लक्ष्य किया हासिल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर और 3 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। रन को पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 19.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 189 रन बना लिए। हालांकी राजस्थान की शुरुआत काफी खराब रही।

सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल बिना खाते खेले पवेलियन लौट गए। जोस बटलर 58 गेंदों पर 100 रन बनाए। बटलर ने अपनी पारी में 4 छक्के और 9 चौके लगाए। रियान पराग 4 रन बनाए। ध्रुव जुरेल 2 रन और शिम्रोन हेटमायर 11 रन बनाए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App