T-20 वर्ल्ड कप में पांड्या और राहुल का कटा पत्ता! वजह ऐसी कि चौंक जाएंगे

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग के बीच अब आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप की चर्चा तेजी से हो रही है, क्योंकि इस टूर्नामेंट के आधार पर ही टीम का चयन भी होना है। आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप एक जून से यूएसए में खेला जाना है, जिसके लिए टीम का ऐलान जल्द ही किया जाना संभव माना जा रहा है। भारतीय टीम में इस बार कुछ बड़े बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। आईपीएल के 17वें सीजन में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है।

इसलिए टीम में शामिल किए जाने पर सस्पेंस बना हुआ है। अगर उनके प्रदर्शन में सुधार नहीं आया तो भारतीय टीम में दोनों खिलाड़ियों को जगह मिलना काफी मुश्किल माना जा रहा है। हालांकि, टीम में किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी, अभी आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा गया है लेकिन मीडिया की खबरों में इस तरह का दावा किया जा रहा है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

जानिए कब तक हो सकता है टीम का ऐलान

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड के लिए भारतीय टीम का ऐलान जल्द ही संभव माना जा रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अप्रैल के आखिरी सप्ताह या फिर एक मई को टीम का ऐलान किया जाना संभव माना जा रहा है। टीम सिलेक्शन पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं कि किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जाएगी।

टी-20 वर्ल्ड के लिए आईसीसी ने टीम घोषित करने की डेडलाइन 1 मई निर्धारित की गई है। इस डेट तक में सभी 20 देशों को अपनी-अपनी टीम चुननी हैं। भारतीय टीम की भी घोषणा जल्द होगी, जिसपर सभी की नजरें टिकी हुई हैं। टीम मीटिंग के दौरान आईपीएल में भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन को भी तवज्जो दिए जाने की उम्मीद है।

इन दो खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर उठ रहे सवाल

आईसीसी टी-20 वर्लड् कप के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल भी चयन की दौड़ में हैं। हालांकि दोनों ही प्लेयर्स ने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है। ऐसी स्थिति में उनके चयन पर संकट के बादल भी छाए हैं। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने आईपीएल 2024 में बल्लेबाजी में उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, जिससे वर्ल्ड कप में पत्ता कट सकता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App