HomeखेलPak Vs Eng Video: दुनियाभर में छा गया पाकिस्तानी खिलाड़ी, लगाया ऐसा...

Pak Vs Eng Video: दुनियाभर में छा गया पाकिस्तानी खिलाड़ी, लगाया ऐसा गगनचुंबी सिक्सर कि हर किसी के उड़े होश, देखें वीडियो

नई दिल्लीः पाकिस्तान विरुद्ध इंग्लैंड रावलपिंडी टेस्ट मैच में रनों की बाढ़ आ गई है। रावलपिंडी टेस्ट मैच में हर बल्लेबाज आकर गेंदबाजों की कुटाई कर रहा है। पहले जहां इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 657 रन बनाए और रन मार-मार कर पाकिस्तानी गेंदबाजों की हालत खराब कर दी। वही अब बल्लेबाजी कर रही पाकिस्तानी टीम के बल्लेबाज भी इंग्लैंड टीम पर रहम करने के मूड में नहीं है। पाकिस्तान की तरफ से दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने शानदार शतक जड़ दिए है।

पाकिस्तानी ओपनर बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के हर गेंदबाज के खिलाफ रन बनाए और इंग्लैंड टीम को परेशान कर दिया। पाकिस्तान का इस समय स्कोर 291/3 विकेट है पाकिस्तान की तरफ से ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक ने 207 गेंदों में 121 रन की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 15 चौके और 2 छक्के लगाए। दूसरी तरफ पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक ने 203 गेंदों में 114 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें उन्होंने 13 चौके और 3 छक्के लगाए। अब्दुल्लाह शफीक की यह पारी हर क्रिकेट प्रशंसक को पसंद आ रही है।

  • लगाया छक्का, फिर अलग अंदाज में पूरा किया शतक

जब अब्दुल्लाह शफीक 93 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। शफीक ने आगे बढ़कर शानदार छक्का लगाया और 99 पर पहुंच गए। इसके बाद अब्दुल्लाह शफीक ने दौड़कर सिंगल लिया और अपना बेहतरीन शतक पूरा किया। आपको बता दें कि अब्दुल्लाह शफीक का ये तीसरा शतक है। अब्दुल्ला शफीक का लगाया बेहतरीन छक्का और उसके बाद शतक पूरा करने का अंदाज क्रिकेट प्रशंसकों के दिल में बैठ गया है। अब क्रिकेट के फैंस अब्दुल्लाह के उसे छक्के और शतक के वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। आप भी देखें इस वीडियो को।

  • अब्दुल्लाह शफीक का है शानदार करियर

पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक ने अपने छोटे से टेस्ट करियर में शानदार परफॉर्मेंस दी है। अब्दुल्ला शफीक ने 8 मैचों में 70 से ज्यादा की औसत से 800 रन बनाए हैं। जिसमें उन्होंने 3 शतक लगाए हैं और 4 अर्धशतक भी लगाए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular