Video: महेंद्र सिंह धोनी ने कर लिया है ट्रॉफी जीतने का इरादा, क्वालीफायर से पहले चोटिल घुटनों के साथ की जमकर तैयारी

By

Aniket Kumar Jha

आईपीएल के इस सीज़न महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स शानदार प्रदर्शन कर रही है। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा था जिसके बाद आईपीएल के 16वें सीज़न में माही ब्रिगेड ने धमाकेदार वापसी की है। यही वजह रही कि चेन्नई की टीम ने ना सिर्फ प्लेऑफ में जगह बनाई बल्कि पॉइंट्स टेबल में टॉप 2 में अपने स्थान को सुनिश्चित किया।

क्वालीफायर खेलने की तैयारी कर रहे हैं माही

आपको बता दें कि 23 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का क्वालीफायर मुकाबला खेला जाना है। यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स के होम ग्राउंड एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा जिसकी वजह से चेन्नई की टीम को परिस्थितियों की बेहतर समझ होगी। गुजरात के खिलाफ इस मुकाबले के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम अपनी कमर कसने में लग चुकी है।

ये दोनों ही टीमें आईपीएल 2023 के अंक तालिका की टॉप 2 टीमें हैं और ऐसे में अगर इनमें से कोई भी यह मुकाबला जीतता है तो वह टीम सीधे फाइनल मैच में अपनी जगह बना लेगी। हालांकि, इस मुकाबले में हारने वाली टीम का सफ़र यहीं ख़त्म नहीं हो जाएगा बल्कि उसे एक और मौका मिलेगा।

लेकिन, दोनों ही टीमें क्वालीफायर के इस मुकाबले को जीतना चाहेंगी ताकि वो आसानी से फाइनल का सफ़र तय कर सकें। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 23 मई की शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के फैंस बेसब्री से इस मैच का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी जमकर नेट्स में पसीने बहाते नज़र आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App