MS Dhoni, IPL 2024: कप्तान बनते ही गायकवाड़ ने खोला बड़ा राज, बोले- धोनी ने बीते साल ही दिया था यह इशारा

Avatar photo

By

Vipin Kumar

CSK VS RCB: MS Dhoni in IPL 2024: आईपीएल के 17वें सीजन का आगाज हो गया, जिसे लेकर फैंस और खिलाड़ियों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के महान खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ने बड़ा फैसला लेते हुए कप्तानी से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया, जिसके बाद सीएसके ने बिना देर किए ऋतुराज गायकवाड़ को यह जिम्मेदारी दी गई है।

हालांकि इससे पहले एमएस के अलावा रवींद्र जडेजा और सुरेश रैना भी सीएसके की कप्तानी का दारोमदार संभाल चुके हैं। इस बीच गायकवाड़ यह जिम्मेदारी से मिलने से काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस बीच उन्होंने धोनी को लेकर एक बड़ी बात कही है। आईपीएल 2024 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान नियुक्त किए जाने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने बड़ी बात कही है।

कप्तान बनने के बाद गायकवाड़ ने कही बड़ी बात

चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान चुने जाने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने बड़ा चौंकाने वाला बयान दिया है। गायकवाड़ ने कहा कि एमएस धोनी ने पिछले साल ही उन्हें इस बदलाव के संकेत दे दिए थे और कप्तानी के लिए तैयार रहने के लिए कहा था। गायकवाड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे यह सब कहते दिख रहे हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि मैं नहीं समझता कि मुझे कुछ भी बदलने की जरूरत है। पिछले साल ही माही भाई ने कप्तानी के बारे में संकेत दिया था। बस संकेत दिया था ‘तैयार रहो.’ इसे आश्चर्य के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए। वे जब कैम्प में आए तो उन्होंने मुझे कुछ अभ्यास मैच सिमुलेशन में शामिल किया। यह पहला मौका है जब गायकवाड़ आईपीएल में कप्तानी कर रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) संभावि प्लेइंग 11

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, अल्ज़ारी जोसेफ, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा, आकाश दीप।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावि प्लेइंग 11

ऋतुराज गायकवाड, रचिन रवींद्र, डेरियल मिशेल, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोइन अली/समीर रिजवी, एमएस धोनी (कप्तान) (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App