Video: बीच में ही इंटरव्यू छोड़कर साउंड बॉक्स को क्यों चेक करने लगे महेंद्र सिंह धोनी, वीडियो हो रहा है तेज़ी से वायरल

By

Aniket Kumar Jha

इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी का जलवा अपनी चरम सीमा पर है। वह जहाँ भी जाते हैं लोग उनके पीछे खिचे चले आते हैं। लोगों में एम एस धोनी की खुमारी अपनी सारी सीमाओं को पार कर चुका है। कैप्टन कूल को देखने के लिए लोगों की कतारें ख़त्म ही नहीं होतीं, और जो शख्स उन्हें एक बार देख लेता है उसकी आँखों से आंसू छलकने लगते हैं। रांची के इस राजकुमार ने हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है।

कई फैंस और क्रिकेट विशेषज्ञों का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग का यह वाला सीज़न माही का आख़िरी आईपीएल सीज़न हो सकता है। यही कारण है कि जैसे ही मैदान पर धोनी अपने कदम रखते हैं वैसे ही पूरे स्टेडियम में उनके नाम की गूँज सुनाई देने लगती है। सारी हदें तो तब पार हो गईं जब रविवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मुक़ाबले के बाद प्रेजेंटेशन सेरोमनी के दौरान स्टेडियम में इतना शोर होने लगा था कि माही कमेंटेटर साइमन डूल की आवाज़ तक नहीं सुन पा रहे थे।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

इसके बाद धोनी ने कर दी एक दिलचस्प हरकत

कोलकाता के खिलाफ मैच ख़त्म होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी से कुछ सवाल पूछने के लिए उन्हें प्रेजेंटेशन सेरोमनी में बुलाया गया। धोनी के आने के बाद साइमन डूल ने उनसे कोई सवाल पूछा। लेकिन, उस वक़्त मैदान पर इतना ज़्यादा शोर था कि माही कुछ भी नहीं सुन पाए। इसके बाद धोनी ने स्पीकर की आवाज़ तेज़ की और और साइमन डूल के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया।

यहाँ सबसे ज़्यादा गौर करने वाली बात यह है कि अक्सर मैच ख़त्म हो जाने के बाद लोग स्टेडियम खाली कर देते हैं, लेकिन माही ने सबको इस कदर अपना दीवाना बनाया हुआ है कि लोग चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के रवाना होने के बाद स्टेडियम से बाहर निकलते हैं।

https://www.iplt20.com/video/50468/m61-csk-vs-kkr–ms-dhoni-interview?tagNames=2023

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App