मोहम्मद शमी ने बताया अपना सबसे बड़ा दर्द, गुजरात में शमी के पसंद की नहीं मिलती है यह चीज़

By

Aniket Kumar Jha

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम गुजरात टाइटन्स आईपीएल 2023 की पहली ऐसी टीम बनी है जिसने प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है। सोमवार को खेले गए 62वें मुकाबले में गुजरात की टीम ने 34 रनों से जीत हासिल कर ली थी और इसी के साथ प्लेऑफ के लिए उसने अपने स्थान को सुदृढ़ कर लिया था। इस मैच में बेहतरीन गेंदबाज़ी का मुज़ाहिरा पेश करते हुए तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने 4 ओवर फेंके थे और 20 रन देते हुए 4 विकेट अपने नाम किए थे। इस लाजवाब प्रदर्शन के बाद जब शमी से उनके खाने के बारे में सवाल पूछा गया तब उन्होंने बेहद मज़ेदार जवाब दिया।

शमी ने दिया यह अनोखा जवाब

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ़ मुकाबला खत्म होने के बाद भारतीय टीम के हेड कोच रहे रवि शास्त्री ने मोहम्मद शमी से सवाल पूछा कि टूर्नामेंट के डेढ़ महीने हो जाने के बाद और इतने गर्म तापमान में वह और मज़बूत कैसे होते जा रहे हैं। शास्त्री ने शमी से पूछा कि वह क्या खाना खाते हैं कि उनके दौड़ने की रफ़्तार में और बढ़ोतरी ही हो रही है।

रवि शास्त्री द्वारा पूछे गए इन सवालों पर गुजरात टाइटन्स के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने बड़ा ही अनोखा और मज़ेदार जवाब दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। शमी ने कहा कि वह गुजरात में हैं इसलिए उनके पसंद का खाना यहाँ नहीं मिलेगा, लेकिन वह गुजराती खाने का लुत्फ़ उठा रहे हैं। इन सवालों के जवाब देते वक़्त मोहम्मद शमी के चेहरे पर मुस्कान नज़र आ रही थी। गुजरात की टीम के इस तेज़ गेंदबाज़ का जवाब सुनने के बाद रवि शास्त्री भी हंसने लगे थे।

मैच ख़त्म होने के बाद उन्होंने मोहित शर्मा से भी बातचीत की। मोहित से बातचीत करने के दौरान शमी ने कहा कि वह अपनी ताकत पर भरोसा कर रहे थे और अपनी लाइन और लेंथ को टाइट करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि वह हमेशा ही अच्छे एरिया में गेंदबाज़ी करना चाहते हैं।

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App