भारत को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज Jaydev Unadkat के साथ केएल राहुल भी हुए चोटिल

By

Anil Kumar

LSG vs RCB: लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल बुरी तरह चोटिल हो गए हैं। यह मैच लखनऊ में खेला जा रहा था।

आईपीएल 2023 में इंजरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगभग हर टीम से कोई ना कोई खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर बैठा है। वहीं इंडियन टीम के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर को भी चोट के कारण आईपीएल से बाहर होना पड़ा है। इसी के साथ अब लखनऊ के लिए भी मुश्किलें बढ़ गई हैं। क्योंकि एक नहीं बल्कि लखनऊ टीम के दो-दो अहम खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं, जिसमें से एक तो टीम के कप्तान केएल राहुल हैं। राहुल आरसीबी के साथ 1 मई को खेले गए मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए। केएल को लंगड़ाते हुए मैदान के बाहर जाना पड़ा। वहीं अब लखनऊ टीम के स्टार गेंदबाज जयदेव उनादकट भी चोटिल हो गए हैं।

जयदेव उनादकट नेट्स में बॉलिंग करते समय हुए चोटिल

आरसीबी के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले एलएसजी के गेंदबाज जयदेव उनादकट नेट्स में गेंदबाजी करते समय चोटिल हो गए हैं। उनादकट गेंद फेंकने के बाद रस्सी में पैर फंसने के कारण धड़ाम से पिच पर नीचे गिर गए। वह सीधे अपने कंधे के बल जमीन टकराए।

उनादकट पिच पर गिरने के बाद काफी ज्यादा दर्द में दिखाई दे रहे थे। इसके बाद लखनऊ टीम के फीजियो ने उनके कंधे पर आइस पैक भी लगाया। आईपीएल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए उनादकट के चोटिल होने का वीडियो साझा किया। उनादकट जिस कंधे की ओर से गिरे वो उनका बॉलिंग आर्म था। हालांकि उनको कितनी सीरियस इंजरी हुई है इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है।

टीम इंडिया की भी बढ़ रही है टेंशन

WTC 2023 का फाइनल 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आयोजित होगा। दोनों ही टीमों ने अपने-अपने खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। आपको बता दें कि जयदेव उनादकट भी इस टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में उनका चोटिल होना भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है। बहरहाल, अगर उनादकट फाइनल मुकाबले से पहले रिकवर नहीं हुए तो यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि टीम में किस खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App