जय शाह ने रणजी मैच ना खेलने वाले क्रिकेटर्स को भेजा लेटर, इशान किशन को दी विशेष चेतावनी

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाल ही में क्रिकेटरों को घरेलू रेड-बॉल क्रिकेट खेलने के महत्व के बारे में कड़ी चेतावनी दी थी। ऐसा तब हुआ जब इशान किशन ने चेतावनी के बावजूद रणजी मैच में हिस्सा नहीं लिया। जय शाह ने इस बात पर जोर दिया कि राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलना महत्वपूर्ण है और इसे नजरअंदाज करने से गंभीर परिणाम हो सकते हैं।

अनुबंधित खिलाड़ियों और भारत ए क्रिकेटरों को संबोधित एक लेटर में, जय शाह ने घरेलू क्रिकेट पर आईपीएल को प्राथमिकता देने वाले खिलाड़ियों की बढ़ती प्रवृत्ति पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि घरेलू क्रिकेट हमेशा से भारतीय क्रिकेट की नींव रहा है और इसके महत्व को कम नहीं आंका जा सकता। जय शाह ने इस बात पर जोर दिया कि भारत का प्रतिनिधित्व करने के इच्छुक प्रत्येक खिलाड़ी को घरेलू क्रिकेट में खुद को साबित करना होगा।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

यह लेटर दीपक चाहर जैसे अन्य खिलाड़ियों के साथ इशान किशन की रणजी मैच से अनुपस्थिति के कारण लिखा गया था। घरेलू क्रिकेट में झारखंड का प्रतिनिधित्व करने के बावजूद इशान किशन ने रणजी मैचों के आखिरी दौर में हिस्सा नहीं लिया. जय शाह की चेतावनी सभी क्रिकेटरों को याद दिलाती है कि घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन राष्ट्रीय टीम के चयन में एक महत्वपूर्ण कारक है और इसे आईपीएल जैसे अन्य टूर्नामेंटों के पक्ष में नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।

जय शाह का संदेश स्पष्ट है: जो खिलाड़ी भारत के लिए खेलना चाहते हैं, उन्हें घरेलू रेड-बॉल क्रिकेट को प्राथमिकता देनी चाहिए और इसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करना चाहिए, क्योंकि यह राष्ट्रीय टीम के लिए उनकी जर्नी की आधारशिला है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App