IPL 2024 VIDEO: धवन जैसा कोई नहीं, 10 बाउंड्री लगाकर पर मचाया मातम, शॉट देख उड़ जाएंगे होश

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024 VIDEO: लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के हाथों पंजाब किंग्स को 21 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इसके बाद आईपीएल प्लाइंट टेबल में भी पंजाब किंग्स अब काफी नीचे खिसक गई है, क्योंकि उसने अभी तक 3 मुकाबलों में केवल एक ही जीत दर्ज की है। इससे खिलाड़ियों को टीम के फैंस के चेहरे पर काफी निराशा देखने को मिल रही है। वैसे भी पंजाब के द्वारा तमाम कोशिश के बावजूद कोई आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है।

इसे खिलाड़ियों पर मानसिक दबाव भी बना रहता है। एलएसजी के हाथों टीम को भले ही हार का सामना करना पड़ा, लेकिन कप्तान शिखर धवन ने बहुत सुर्खियां बटोर ली। सुर्खियों की वजह हार नहीं बल्कि धमाकेदार बल्लेबाजी है, जिन्होंने एलएसजी के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। एक के बाद एक बॉउंड्री जड़कर शानदार शुरुआत दी। एक बार को लगने लगा कि पंजाब किंग्स यह मुकाबला आराम से अपने नाम कर लेगी, लेकि ऐसा नहीं हो सका।

शिखर धवन ने बल्लेबाजी से मचाया धमाल

पजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों पर 70 रन ठोक डाले। उन्होंने 7 चौक और 3 छक्के जड़कर 144.83 के औसत से रन बटोरे। इस बीच उनके बल्ले से निकली बाउंड्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिखर धवन सिद्धार्थ गेंदबाज पर लगातार चौके मारते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं ऑफर स्टंप पर घूमकर एक छक्का भी मारकर मैदान पर गर्दा मचा दिया। इतने धुआंधार तरीके से बैटिंग करते देख हर कोई हैरान है। लगा रहा है शिखर धवन आज शतकीय पारी खेलकर नाबाद रहने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। बाकी नीचे खेलने आए खिलाड़ियों ने खासा निराश किया, जिसकी वजह से टीम को 21 रन से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

एलएसजी ने दिया इतने रन का लक्ष्य

इकान स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एलएसजी की शुरुआत तो अच्छी नहीं रही, क्योंकि सस्ते में ही केएल राहुल आउट होकर पवेलियन लौट गए। सलामी बल्लेबाज ने अर्धशतीय पारी खेलते हुए 54 रन बनाए, जिसके लिए 38 गेंदों का सामना किया।

केएल राहुल 15 रन बनाए। देवदत्त पडीक्कल ने 9 रन की पारी खेली। स्टोनिस ने 19 रन बनाए। पोरन ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 21 गेंदों पर 42 रन बनाए।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App