IPL 2024 VIDEO: ऋषभ पंत के लिए अश्विन बने गले की फांस, जड़ दिए तीन छक्के, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024 VIDEO: कहते हैं कि जब किसी टीम के दिन अच्छे हो तो वहां से भी रन बनने की उम्मीदें बन जाती हैं, जिसकी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। राजस्थान राजयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स पर 12 रन से जीत दर्ज कर ऋषभ पंत के अरमानों पर पानी फेर दिया।

संजू सैमसन के नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स ने गेंदबाजी ही नहीं बल्लेबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब आर अश्विन ने भी बल्लेबाजी में जमकर रन बटोरे। रविचंद्रन अश्विन ने तूफानी पारी खेलते हुए रन रेट को बढ़ाया जिससे दिल्ली कैपिटल्स के लिए लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो गया। रविचंद्रन अश्विन की बल्लेबाजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अश्विन ने खेली धमाकेदार पारी

रविचंद्रन अश्विन ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए कमाल कर दिया। उन्होंने 19 गेंदों का सामना कर 29 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने शानदार तरीके से 3 छक्के जड़ दिए। यह तीनों छक्के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसे आप भी देख सकते हैं।

आप देख सकते हैं कि रविचंद्रन अश्विन तेज गेंदबाज पर तूफानी छक्के मारते दिख रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि अश्विन तो बतौर गेंदबाज टीम में खिलाए जाते हैं। उन्होंने बल्लेबाजी में भी पूरा किरदार निभाकर भविष्य के लिए बाकी टीमों की टेंशन बढ़ा दी है।

राजस्थान रॉयल की तरफ से यशस्वी जायसवाल सस्ते में पवेलियन लौट गए। उन्होंने 7 गेंदों पर 5 रन बनाए। जोस बटलर ने 16 गेंदों का सामना कर 11 रन बनाए। संजू सैमसन ने 14 गेंदों पर 15 रन की पारी खेली। रियान पराग ने तो कमाल ही कर दिया। उन्होंने 45 गेंदों का सामना कर 84 रन बनाए।

राजस्थान रॉयल्स टीम

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, शिम्रोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, अवेश खान।

दिल्ली कैपिटल्स टीम

डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, रिकी भुई, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, मुकेश कुमार

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App