IPL 2023: यशस्वी जायसवाल ने धोनी, विराट और रोहित के लिए कह दि बड़ी बात, जानकार उड़ जाएंगे होश

By

Anil Kumar

IPL 2023 में सबसे तेज अर्ध शतक पूरा करने के बाद यशस्वी जायसवाल ने कह दि धोनी, विराट और रोहित के लिए बड़ी बात, जानकार रह जाओगे हैरान।

IPL 2023 में उभरते सितारे यशस्वी जायसवाल ने केकेआर के खिलाफ खेले मुकाबले में 47 गेंद पर नाबाद 98 रन की पारी खेली। जिस दौरान उन्होंने आईपीएल इतिहास का सबसे तेज हॉफ सेंचुरी का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। जायसवाल ने इस मुकाबले में मात्र 13 गेंद में अपना अर्ध शतक पूरा कर सबको हैरान कर दिया। जिसके बाद उन्होंने कहा कि मैं इस पारी को लंबे समय तक याद रखूंगा।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

IPL 2023 में इस पारी के बाद जायसवाल ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, ” मैं अपनी इस पारी को काफी लंबे समय तक याद रखूंगा। यह काफी अच्छी पारी थी। जब मैं बैटिंग करने उतरा तो मुझे लगा कि मेरे पास बहुत कम टाइम है और अचानक ही मुझे अहसास हुआ कि सब कुछ ठीक चल रहा है। मैंने डिसाइड किया कि मुझे इसी प्रकार से बल्लेबाजी करना जारी रखना चाहिए। यह मेरी यादगार पारी थी…

साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपनी डेली रूटीन को लेकर काफी जागरूक हैं। वह पूरे फोकस के साथ अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं और हर मैच कुछ ना कुछ नया सीखते हैं। क्योंकि जब वह अपनी पारी को आगे बढ़ा रहें होते हैं तो यह सारी बातें काफी महत्त्वपूर्ण होती हैं।

जायसवाल ने कहा कि वह अपनी मेंटल और फिजिकल तैयारियों से कॉन्फिडेंस हासिल करते हैं। उन्होंने कहा कि 20 ओवर तक फिल्डिंग के बाद आपको ओपनिंग पर जाना होता है। इसलिए वह खुद को फिट और मानसिक रूप से स्ट्रॉन्ग रखते हैं। इससे उन्हें काफी आत्मविश्वास मिलता है।

यशस्वी जायसवाल ने कहा कि जब कभी भी उन्हें मौका मिलता है तो वह कई दिग्गज खिलाड़ियों से कुछ नई चीज सीखते हैं। उन्होंने बताया कि उनके आस पास काफी अनुभवी और दिग्गज खिलाड़ी जैसे धोनी, विराट, रोहित, जोस बटलर, संजू सैमसन इस सभी से वह हमेशा कुछ नया सीखने की कोशिश करते हैं।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App