IPL 2023: इन दो प्लेयर्स का पत्ता साफ होना तय, आईपीएल बाद इसलिए होगी छुट्टी

By

Amit Kumar

नई दिल्लीः IPL 2023 के 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स का आमना-सामना हुआ। पिछले सभी मैचों में फ्लॉप रहे दो खिलाड़ी इस मुकाबले में भी प्रदर्शन नहीं कर सके। इस मुकाबले में दोनों ने अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी को निराश किया। ऐसे में उनके इंटरनेशनल करियर को लेकर चिंता जताई जा रही है। आईपीएल में फ्लॉप प्रदर्शन के बाद इन खिलाड़ियों के लिए टीम इंडिया में जगह बनाना मुश्किल हो जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः Sachin की बेटी Sara Tendulkar नहीं बल्कि ये हीरोइन है क्रिकेटर Shubhman की गर्लफ्रेंड! बाहर आया ये सीक्रेट

किन खिलाड़ियो के सितारे गर्दिश में

इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज के तौर पर मनीष पांडे का कार्यकाल खत्म होता दिख रहा है। वह कई सालों से टीम इंडिया में बाहर रहे हैं। ऐसे में इस सीजन में उनका लगातार फ्लॉप प्रदर्शन टीम मैनेजमेंट के लिए बड़ा मुद्दा है. मनीष पांडे ने अब तक छह मैचों में केवल 132 रन बनाए हैं। इस समय इनका औसत रन रेट 22.00 रहा है। उनका बेस्ट 50 रन का रहा है। इस मैच में उन्होंने सिर्फ एक रन बनाया और आउट हो गए।

इसी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे मयंक अग्रवाल ने इसी तरह इस सीजन में अपनी बल्लेबाजी से सभी को निराश किया है। इस मैच में उन्होंने सिर्फ 5 रन बनाए। उन्होंने अब तक खेले गए आठ मैचों में 169 रन ही बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 21.13 रन की औसत से रन बनाए। उनका बेस्ट टोटल 49 रन था। मयंक को बता दें कि वह काफी समय से टीम इंडिया में नही रहे हैं। ऐसे में इस तरह के खराब प्रदर्शन के चलते वह किसी भी कीमत पर टीम में वापसी नहीं कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ेंः PAK vs NZ: पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने मचाया गदर, 3 मैच में 3 शतक मारकर रचा इतिहास

अब दिल्ली दूर नही बाहर होने से

दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। निर्धारित 20 ओवरों में टीम ने 197 रन बनाए और छह विकेट लिए। छह विकेट पर 188 रन बनाने के बाद दिल्ली नौ रन से मैच हार गई। दिल्ली की इस सीजन में आठ मैचों में यह छठी हार है। वहीं, हैदराबाद ने लगातार तीसरा गेम जीता और उसके अब छह अंक हो गए हैं। दिल्ली प्वाइंट टेबल में आखिरी स्थान पर पहुंच गया है। वहीं हैदराबाद दो पायदान ऊपर उठकर आठवें नंबर पर है

Amit Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App