IPL 2023 Points Table: हैदराबाद को हारकर आरसीबी ने किया अंक तालिका में बड़ा उलटफेर, जानिए क्या होगा बाकी टीमों का हाल

By

Anil Kumar

IPL 2023 RCB vs SRH: इस वक्त अंक तालिका में गुजरात टाइटंस, चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जांएट्स टॉप 3 में शामिल हैं। इसी बीच आरसीबी ने एसआरएच को हराकर प्लेऑफ की रेस और ज्यादा दिलचस्प कर दी है।

IPL 2023 Points Table: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर अंक तालिका में टॉप 4 में एंट्री कर ली है। जिसके कारण मुंबई इंडियंस को एक पायदान नीचे खिसकना पड़ा है। हालांकि, अभी भी टॉप-3 में जीटी, सीएसके और एलएसजी मौजूद हैं। जीटी पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। ऐसे में सिर्फ 3 जगहों के लिए 7 टीमें आमने सामने हैं। आरसीबी की इस जीत ने बाकी टीमों की मुश्किलें बढ़ा दी है।

IPL 2023 में बाकी टीमों का हाल

इस सीजन गुजरात टाइटंस पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। जबकि चेन्नई 13 मुकाबलों में 15 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। वहीं, लखनऊ भी 13 मैचों 15 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। इस वक्त मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 14-14 अंक हो गए हैं, लेकिन आरसीबी बेहतर नेट रन रेट के कारण चौथे नंबर पर है।

वहीं, इन टॉप 5 टीमों के अलावा राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स क्रमशः 6, 7 और 8 नंबर पर हैं। आरआर, केकेआर और पंजाब के 12-12 अंक हैं। जबकि दिल्ली कैपिटल्स 10 अंकों के साथ 9वें और सनराइजर्स हैदराबाद 8 अंकों के साथ 10वें पायदान पर है। ये दोनों ही टीमें प्लेऑफ की रेस से बाहर जा चुकी हैं।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App