IPL 2023 Points Table: गुजरात ने कर दी बहुत बड़ी गलती, अब होगा भारी नुकसान

By

Anil Kumar

IPL 2023 Points Table DC vs GT: दिल्ली कैपिटल्स ने हार्दिक की टीम गुजरात टाइटंस को बेहद रोमांचक मुकाबले में हरा दिया है। दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच बड़ा उलटफेर कर दिखाया है। केवल 5 रन से दर्ज की जीत।

IPL 2023 Points Table: दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 5 रनों से मात दे दी है। हार्दिक की टीम को मैच जीतने के लिए सिर्फ 131 रनों का टारगेट मिला था, लेकिन गुजरात 20 ओवर्स में 6 विकेट खोकर केवल 125 रन बना पाई। इसी के साथ दिल्ली ने यह मुकाबला 5 रन से जीतकर अपने नाम कर लिया। गुजरात टाइटंस की ओर से कप्तान हार्दिक पांड्या ने 53 बॉल में 59 रन की नॉट आउट और एक बेहतरीन कप्तानी पारी खेली, लेकिन अपनी टीम को जीता नहीं पाए। हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स की इस जीत के बाद भी प्वॉइंट्स टेबल में कोई उलटफेर नहीं हुआ।

DC vs GT मुकाबले के बाद अंक तालिका में क्या बदलाव हुआ?

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मिली हार के बावजूद गुजरात इस समय अंक तालिका में सबसे ज्यादा अंकों के साथ टॉप पर काबिज है। गुजरात टाइटंस को खेले 9 मुकाबलों में से 6 में जीत मिली है। और इन 6 मैचों में जीत के साथ गुजरात के पास 12 प्वॉइंट्स हैं। वहीं, इस जीत के बाद भी डेविड वार्नर की टीम दिल्ली आखिरी पायदान पर ही डटी हुई है। दिल्ली को केवल 3 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है, जबकि 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

प्वॉइंट्स टेबल कौन कहां-कहां है?

प्वॉइंट्स टेबल में राजस्थान की टीम 10 प्वाइंट्स के साथ दूसरे स्थान काबिज है। वहीं, राहुल की टीम लखनऊ सुपर जाएंट्स तीसरे नंबर पर बनी है। इसके अलावा प्वॉइंट्स टेबल में 10-10 प्वाइंट्स के साथ चौथे, पांचवें और छठे स्थान पर क्रमशः चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब की टीम काबिज है। रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने इस सीजन अब तक 8 प्वॉइंट्स हासिल करके सातवें नंबर पर है। जबकि केकेआर 6 प्वॉइंट्स के साथ 8वें नंबर पर है। हैदराबाद और दिल्ली की टीमें क्रमशः नौवें और दसवें स्थान पर है। दोनों टीमों को अब तक 3-3 जीत हासिल हुई है।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App