IPL 2023: सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग का छलका दर्द, वरूण चक्रवर्ती को लेकर कह डाली बड़ी बात

By

Anil Kumar

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच ने गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को लेकर कह दी काफी बड़ी बात। आपको जानकर होगी हैरानी।

IPL 2023 Stephen Fleming On Varun Chakravarthy: सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने केकेआर के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के बारे में उन्होंने कहा कि हम वरुण को आज भी बहुत मिस करते हैं। वरुण कई सालों तक चेन्नई सुपर किंग्स के नेट बॉलर रहे थे। उन्होंने प्रैक्टिस के समय सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के साथ ही साथ बाकी बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है। वरुण चक्रवर्ती ने 14 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अपना पहला आईपीएल मैच खेला। इस दौरान उन्होंने केकेआर के लिए शानदार गेंदबाजी की।

IPL 2023 सीएसके के कप्तान हेड कोच ने क्या कहा

आईपीएल का मैच नंबर 61 में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स आमने सामने थीं। इस मुकाबले में केकेआर को छह विकेट से जीत मिली। इस मुकाबले में वरुण ने 4 ओवर में 36 रन देकर 2 विकेट लिए। सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में वरुण चक्रवर्ती को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ‘वरुण का टीम में न होना आज भी चोट पहुंचाता है। उन्होंने कई साल तक नेट में हमें काफी परेशान किया। लेकिन जिस तरह से नीलामी हुई है हम उन्हें रिटेन नहीं कर सके।’ साल 2019 में पंजाब किंग्स ने वरुण चक्रवर्ती को 8.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। जिसके बाद साल 2020 के ऑक्शन में केकेआर ने वरुण को 4 करोड़ रुपये में देकर अपनी टीम में शामिल किया। उसके बाद से वरूण केकेआर की टीम का हिस्सा रहे हैं।

IPL 2023 में वरूण की गेंदबाजी

आईपीएल 2023 के सीजन में वरुण चक्रवर्ती ने 13 मुकाबलों में 19 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उन्होंने 8.03 की इकोनॉमी से रन खर्चे हेई हैं। इस सीजन वह केकेआर की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App