IPL 2023: उमरान मलिक को लेकर एसआरएच के हेड कोच ने दिया बड़ा बयान

By

Anil Kumar

IPL 2023: आईपीएल 2023 में उमरान मलिक का परफॉर्मेंस बेहद ही ऐवरेज रहा है। उन्होंने इस सीजन 7 मैच में मात्र 5 विकेट चटकाए हैं।

IPL 2023 में पूरी तरह से फ्लॉप हुए उमरान मलिक

आईपीएल 2023 में उमरान मलिक पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं। इस सीजन उमरान को उनकी खराब गेंदबाजी के चलते सिर्फ 7 मैचों में मौका दिया गया है और इस दौरान वो सिर्फ 5 ही विकेट चटका पाए हैं। उमरान के लगातार न खेलने को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट कर एसआरएच के मैनेजमेंट पर भी सवाल खड़े कर दिए थे। अब उमरान के टीम में न होने को लेकर ब्रायन लारा ने अपनी राय रखी है। गुजरात से मुकाबला हारने के बाद एसआरएच प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। ऐसे में मैच के बाद एसआरएच टीम के हेड कोच ब्रायन लारा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उमरान को क्यों टीम में शामिल नहीं किया जा रहा है।

ब्रायन लारा ने कहा, ‘आपको सिर्फ खिलाड़ी की फॉर्म को देखना होता है,  हमें उमरान से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और उनके साथ डेल स्टेन मौजूद हैं। लेकिन हमें मैच जीतने के लिए हर मैच खेलना होता है। हमें अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 को लेकर मैदान पर उतारना होता है, और अब, हमारे पास इम्पैक्ट प्लेयर भी है।’ हैदराबाद के कोच ने सीधे तौर पर यह बात कही कि ‘यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि हम टीम चुनने से पहले खिलाड़ी के फॉर्म को देखते हैं’

दरअसल, इस सीजन उमरान सही लेंथ के साथ गेंदबाजी करने में विफल रहे हैं। बता दें कि पिछले सीजन में उमरान ने 14 मैच में 22 विकेट चटकाए थे। लेकिन इस बार उमरान के खराब प्रर्दशन से फैंस काफी निराश हैं।

वहीं, टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर लारा ने कहा, ‘मुझे चयन के मामले में कुछ भी गलत नहीं दिख रहा है। मुझे बस यही लग रहा है कि हम उस हिसाब से नहीं खेल रहे हैं जैसा हमें खेलना चाहिए था।’

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App