HomeखेलIND vs NZ: विराट ने कि रोहित शर्मा की बेइज्जती,पुराना इंटरव्यू हो...

IND vs NZ: विराट ने कि रोहित शर्मा की बेइज्जती,पुराना इंटरव्यू हो रहा है वायरल

IND vs NZ: काफी तेजी से वायरल हो रहा है विराट कोहली का एक पुराना इंटरव्यू। कोहली की कही बात अब सच होती नजर आ रही है। रोहित शर्मा को है भूलने की बीमारी।

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सारी दुनिया हैरान हो गई है। दरअसल कप्तान टॉस जीतने के बाद ये भूल गए की उन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी में से किस चीज का फैसला करना था। थोड़े वक्त बाद उन्हें याद आया फिर उन्होंने बताया कि वह पहले गेंदबाजी करना चाहते हैं। जिसके बाद वहां मौजूद मैच रेफरी और न्यूजीलैंड टीम के कप्तान टॉम लैथम अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

कोहली ने पहले ही किया था सचेत

हालांकि टॉस के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला भारतीय कप्तान का सही साबित हुआ। टीम के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करके मेहमान टीम को महज 108 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया। इसके बाद भारतीय टीम ने 21 ओवरों में इस छोटे लक्ष्य को प्राप्त कर 8 विकेट से ये मुकाबला अपने नाम कर लिया। हालांकि इन सबके बावजूद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ टॉस के दौरान हुई घटना उनका पीछा नहीं छोड़ रही। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है टॉस के वक्त मूवमेंट का वीडियो और फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी इस मामले में लगतार देते हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें रोहित भूलते हुए नजर आते हैं। हालांकि इन सबके बीच पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसमें विराट की तब की कही बात अब सच होती हुई नजर आ रही है।

विराट का पुराना इंटरव्यू बना चर्चा का विषय

दरअसल भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कुछ समय पहले गौरव कपूर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कप्तान रोहित शर्मा के बारे में बताते हुए कहा था, ‘जितनी चीजें रोहित शर्मा भूलता है, उतना मैंने किसी को चीजें भूलते हुए नहीं देखा। आईपैड, वॉलेट, फोन…मतलब छोटे-मोटे काम नहीं, बल्कि डेली यूज की बड़ी चीजें भी अक्सर भूल जाता है। कहता है- मुझे परवाह नहीं, नया ले लेंगे। कई बार तो उसे आधे रास्ते जाकर पता चलता है कि उसका आईपैड प्लेन में ही रह गया’।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले में टॉस के दौरान हुई वाक्य के बाद ये वीडियो काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर में

तीन मैचों की वनडे सीरीज भारत और न्यूजीलैंड के बीच का दूसरा मुकाबला रायपुर में भारतीय टीम ने 8 विकेटों से ये मुकाबला जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है इस श्रृंखला में। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भारतीय टीम ने पहला रोमांचक मुकाबला 12 रनों से जीता था। 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में सीरीज का आखिरी और फाइनल मुकाबला खेला जाना है। टीम इंडिया इस मुकाबले को भी जीत न्यूजीलैंड टीम को क्लीन स्वीप करना चाहेगी। वहीं कीवी  टीम अपने सम्मान को बचाने के लिए इस मुकाबले में उतरेगी और इसे जीतने की कोशिश करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular