IND vs ENG: ‘मुझको भी डर लगता है…’, Yashasvi Jaiswal ने फैन गर्ल से बातचीत में किया बड़ा खुलासा,

Avatar photo

By

Amit Mishra

यशस्‍वी जायसवाल का नाम इस समय हर क्रिकेट फैन के जुबां पर है। भारतीय ओपनर ने इंग्‍लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्‍ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। वो एक के बाद एक लगातार दो दोहरे शतक जमा चुके हैं। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज की इतनी युवा उम्र में निरंतरता देखकर दुनिया उनकी दीवानी बन रही है।

हालांकि, इस बीच यशस्‍वी जायसवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें क्रिकेटर की मासूमियत की साफ झलक दिखाई दी। वीडियो में नजर आ रहा है कि यशस्‍वी जायसवाल ड्रेसिंग रूम के बाहर खड़े हैं और एक फैन गर्ल उनसे कह रही है कि पास वाले खिलाड़ी को बोलो न कि हमारी तरफ देखें।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

यशस्‍वी जायसवाल ने फैन गर्ल को पहले इशारों में मना किया और हाथ हिलाकर आगे बढ़ने की सोची। मगर फैन गर्ल ने फिर से कहा कि प्‍लीज आप अपने पास वाले खिलाड़ी को बोलो ना कि इधर देखें। इस पर भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि मैं नहीं बोलूंगा। मुझको भी इनसे डर लगता है। यह वीडियो देखकर आपके लिए अपनी हंसी रोकना मुश्किल होगा।

हालांकि, यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका कि यशस्‍वी जायसवाल के पास आखिर कौन सा खिलाड़ी था, जिससे कुछ कहने में युवा क्रिकेटर को डर लगता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि फैन ने रोहित शर्मा की झलक पाने की गुजारिश की थी, जिसके बारे में यशस्‍वी ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था।

बहरहाल, मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने रांची टेस्‍ट के दूसरे दिन इंग्‍लैंड की पहली पारी 104.5 ओवर में 353 रन पर ऑलआउट की। भारतीय टीम की तरफ से रवींद्र जडेजा ने सबसे ज्‍यादा चार विकेट लिए। इंग्‍लैंड के टॉप स्‍कोरर जो रूट रहे, जिन्‍होंने 264 गेंदों में 10 चौके की मदद से नाबाद 122 रन बनाए। जवाब में भारत ने 24 ओवर में एक विकेट खोकर 86 रन बना लिए हैं। यशस्‍वी जायसवाल अपने अर्धशतक के करीब हैं।

 

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App