IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में होगी विराट कोहली की वापसी? बेटे के जन्म बाद आ रही हैं ऐसी खबरें

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने हाल ही में अनुष्का शर्मा के साथ अपने दूसरे बच्चे अकाय कोहली का स्वागत किया। इसके बाद से ही इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में उनकी वापसी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

प्रारंभ में, कोहली ने बीसीसीआई से व्यक्तिगत छुट्टी ली और पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए। उन्होंने बाकी मैचों के लिए भी अपनी छुट्टी बढ़ा दी है. रांची में चौथा टेस्ट शुरू होने जा रहा है और कोहली अभी भी दूर हैं, इसलिए धर्मशाला में 7 मार्च से शुरू होने वाले पांचवें टेस्ट में उनकी संभावित वापसी के बारे में चर्चा हो रही है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

हालांकि, कोहली की वापसी की संभावना अनिश्चित बनी हुई है. आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम की घोषणा पहले ही की जा चुकी है, विराट कोहली ने सीरीज से पूरी तरह बाहर रहने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय लंदन में हैं, जहां उनके बेटे अकाय का जन्म हुआ था।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कोहली के फैसले का बचाव करते हुए कहा है कि खिलाड़ियों को अपने करियर के दौरान व्यक्तिगत छुट्टी का अधिकार है। उन्होंने खिलाड़ियों की भलाई के समर्थन के महत्व पर जोर दिया।

कोहली की गैरमौजूदगी के अलावा भी भारतीय टीम के सामने अन्य चुनौतियां हैं. जसप्रित बुमराह को रांची टेस्ट के लिए आराम दिया गया है, जबकि केएल राहुल पहले टेस्ट के दौरान लगी चोट से उबर रहे हैं।

इन झटकों के बावजूद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में 2-1 से आगे है. जहां फैंस कोहली की संभावित वापसी का इंतजार कर रहे हैं, वहीं टीम का ध्यान अपनी बढ़त बनाए रखने और बाकी मैचों में जीत हासिल करने पर केंद्रित है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App