IND vs ENG: शतकवीर यशस्वी जैसा कोई नहीं, वीरेंद्र सहवाग ने कही ऐसी बात कि जीत लिया दिल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड के बीच इन दिनों टेस्ट सीरीज चल रही है, जिसका तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। अब सभी की नजरें इस मुकाबले हैं, जिसके लिए भारत और इंग्लैंड जमकर मेहनत कर रहे हैं। अभी तक इस मुकाबले भारत की पकड़ काफी मजबूत मानी जा रही है जो काफी बढ़ बनाए हुए है।

भारत की तरफ से यशस्वी जायसवाल काफी फॉर्म में नजर आ रहे हैं,जिन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया। जायसवाल अभी 149 रन बनाकर पिच पर नाबाद है, जो इंग्लिश टीम के लिए आफत बने हुए हैं। इस बल्लेबाजी का धाकड़ कमाल देख हर कोई हैरान है, जिन्हें दिग्गज भी शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अब माना जा रहा है कि भारती य टीम को एक जबरदस्त खिलाड़ी का साथ मिल गया है, जिसकी काफी दिनों से तलाश थी। भारत के पूर्व तूफानी खिलाड़ी ऋषभ पंत ने तीसरा शतक जड़ने पर यशस्वी जायसवाल को शुभकामनाएं दी हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने कही बड़ी बात

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टा स्टोरी पर यशस्वी जायसवाल को शुभकामनाएं दी हैं। यशस्‍वी जायसवाल के लिए लगातार दूसरा शतक। स्पिनर्स का उसी तरह हाल किया, जैसा किए जाना चाहिए। वीरेंदर सहवाग का मानना था कि स्पिनर्स इतने दमदार नहीं है कि आप पर हावी हो सके।

सहवाग को स्पिनर्स के खिलाफ आक्रामक बल्‍लेबाजों के नाम से जाना जाता है, जो गगनचुंबी छक्के लगाकर हर किसी को हैरान कर देते थे। यशस्‍वी जायसवाल और शुभमन गिल (65) की उम्‍दा पारियों की मदद से भारतीय टीम राजकोट टेस्‍ट में ड्राइविंग सीट पर खड़ी है।

इंग्लैंड इतने रन पर ऑल आउट

भारतीय टीम पहली पारी में 445 रन के जवाब में इंग्‍लैंड की पहली पारी 319 रन पर सिमट गई। मेजबान को पहली पारी के आधार पर 126 रन की बढ़त मिली। इसके बाद भारत ने तीसरे दिन का खेल खत्‍म होने तक 51 ओवर में दो विकेट खोकर 196 रन बनाने का काम किया।

जानकारी के लिए बता दें कि इंग्‍लैंड के खिलाफ राजकोट में जारी तीसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन यशस्‍वी जायसवाल ने सीरीज का अपना दूसरा शतक लगाया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 122 गेंदों में 9 चौके और पांच छक्‍के की मदद से सैकड़ा पूरा किया था। इसके बाद यशस्‍वी जायसवाल की पीठ में दर्द उठा वे 104 रन बनाने के बाद रिटायर्ड हर्ट होकर चले गए। वीरेंदर सहवाग ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिये यशस्‍वी जायसवाल को शतक जमाने पर बधाई दी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App