IND vs ENG: अश्विन को धर्मशाला टेस्ट में कप्तानी करते देखना चाहते है सुनील गावस्कर! जानिए दिलचस्प इसके पीछे की दिलचस्प वजह

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: धर्मशाला में भारत और इंग्लैंड के बीच आगामी पांचवें टेस्ट मैच में, पूर्व भारतीय क्रिकेट दिग्गज सुनील गावस्कर ने एक दिलचस्प सुझाव दिया है: वह चाहते हैं कि टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया का नेतृत्व करें। अश्विन इस समय रांची में अपना 99वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं और अगर भारत मौजूदा चौथा टेस्ट जीत जाता है तो सीरीज उनके पक्ष में हो जाएगी।

गावस्कर का सुझाव तब आया है जब अश्विन जबरदस्त फॉर्म में हैं, उन्होंने हाल ही में एक टेस्ट पारी में पांच विकेट लेने का अपना 35वां उदाहरण हासिल किया है और इंग्लैंड के खिलाफ 100 विकेट लेने वाले एकमात्र भारतीय गेंदबाज बन गए हैं। वह अब भारत में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं।

जियो सिनेमा पर अश्विन से बात करते हुए गावस्कर ने विश्वास जताया कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को अश्विन को पांचवें टेस्ट में टीम का नेतृत्व करने का मौका देना चाहिए, खासकर जब से यह अश्विन का 100वां टेस्ट मैच होगा। गावस्कर इसे भारतीय क्रिकेट में अश्विन के योगदान के लिए एक उचित श्रद्धांजलि के रूप में देखते हैं।

जवाब में, अश्विन ने गावस्कर के उदार सुझाव के लिए आभार व्यक्त किया लेकिन इस बात पर जोर दिया कि उनका ध्यान टीम के साथ हर पल का आनंद लेने पर है। वह अपने करियर में लंबी उम्र को खेल के प्रति अपने समर्पण के प्रमाण के रूप में देखते हैं और भारतीय टीम के साथ मिले अवसरों की सराहना करते हैं।

अगर रोहित शर्मा धर्मशाला टेस्ट के लिए अश्विन को कप्तानी देने का फैसला करते हैं, तो यह अश्विन के करियर में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन और भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए एक विशेष क्षण होगा। ऐसा हो या न हो, खेल पर अश्विन का प्रभाव और उनका शानदार प्रदर्शन उन्हें टीम इंडिया के लिए मूल्यवान संपत्ति बनाता है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App