IND vs ENG: श्रेयस अय्यर ने पीछे भागते हुए पकड़ा लाजवाब कैच, VIDEO हुआ वायरल

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान आश्चर्यजनक घटनाक्रम में, श्रेयस अय्यर ने एक बेहतरीन कैच लेकर जबरदस्त फील्डिंग क्षमता का प्रदर्शन किया। श्रेयस अय्यर के शानदार कैच का शिकार इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली बने, जो लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे और पवेलियन लौटने से पहले 76 रन बनाने में सफल रहे।

यह कैच तब सामने आया जब स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने 23वें ओवर की तीसरी गेंद फेंकी। क्रॉली ने ऑफ-स्टंप के बाहर फुल-लेंथ गेंद को हिट करने का प्रयास किया, लेकिन ठीक से कनेक्ट नहीं हो सका, जिसके परिणामस्वरूप एक मोटा किनारा लग गया। गेंद बैकवर्ड पॉइंट की ओर हवा उड़ गई, जहां श्रेयस अय्यर ने गजब की फुर्ती दिखाते हुए पीछे की ओर दौड़ लगाई और एक मुश्किल कैच लपक लिया।

अय्यर के शानदार कैच का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसने क्रिकेट फैंस का ध्यान आकर्षित किया और सराहना की। क्रॉली की पारी, जिसमें 11 चौके और दो छक्के शामिल थे, श्रेयस अय्यर की इस अविश्सनीय फील्डिंग के जैक क्रॉली की पारी का अंत है।

पहली पारी में, भारत ने यशस्वी जयसवाल के शानदार दोहरे शतक (209) की बदौलत कुल 396 रन बनाए। जैसे ही इंग्लैंड ने अपनी पारी शुरू की, अय्यर के शानदार कैच ने मैच में टीम की मजबूत स्थिति में योगदान दिया। क्रॉली और बेन डकेट के बीच साझेदारी 59 रन पर रुकी और इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे. टीम ब्रेक के समय 33वें ओवर में इंग्लैंड का स्कोर 155/4 था.

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App