HomeखेलInd Vs Ban: अंतिम समय में बांग्लादेश ने श्रीकृष्ण के भक्त को...

Ind Vs Ban: अंतिम समय में बांग्लादेश ने श्रीकृष्ण के भक्त को बना दिया कप्तान, भारतीय टीम में छाया मातम

नई दिल्लीः बांग्लादेश के विरुद्ध तीन वनडे मैच और दो टेस्ट मुकाबले खेलने के लिए भारतीय टीम बांग्लादेश पहुंच गई है। 4 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले ही बांग्लादेश टीम को तगड़ा झटका लगा है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान तमीम इकबाल चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए हैं। तमीम इकबाल अब वनडे सीरीज में बांग्लादेश का हिस्सा नहीं होंगे, इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में तमीम इकबाल टीम में वापस आएंगे या नहीं इस पर भी सस्पेंस है।

तमीम इकबाल के चोटिल होते ही बांग्लादेश टीम का नया कप्तान का नाम सामने आ गया है, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने एक धाकड़ बल्लेबाज को बांग्लादेश की कप्तानी सौंपी है। आइए हम आपको बताते हैं कि बांग्लादेश टीम का कप्तान कौन होगा जो वनडे सीरीज में भारत के खिलाफ कप्तानी करेगा।

  • धाकड़ बल्लेबाज़ बना कप्तान

तमीम इकबाल के चोटिल होने के बाद बांग्लादेश के नए कप्तान बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज लिटन दास है। लिटन दास को टीम की कप्तानी सौंप दी गई है। अब कल के मुकाबले में भी आपको लिटन दास ही भारत के खिलाफ कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इस साल लिटन दास बांग्लादेश के लिए वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है।

लिटन दास बढ़िया फॉर्म में भी चल रहे हैं, ऐसे में कप्तानी मिलते ही उनका प्रदर्शन में निखार आएगा या वह कप्तानी के दबाव में दब जाएंगे, यह देखने वाली बात होगी। लिटन दास ने इस साल बांग्लादेश टीम के लिए 10 वनडे मैचों में 500 रन बनाए है। इस दौरान उनका औसत 62.50 का रहा है। इससे पहले लिटन बांग्लादेश के लिए T20 मैच में भी कप्तानी कर चुके हैं।

  • श्रीकृष्ण के भक्त है लिटन दास

क्रिकेट के मैदान में बांग्लादेश के लिए रन बरसाने वाले खिलाड़ी लिटन दास, श्री कृष्ण के भक्त हैं । लिटन दास ने खुद इस बारे में कई बार बताया है, वहीं लिटन दास के इंस्टाग्राम बायो पर भी लिखा है, ‘जीवन में कभी हार मत मानना, क्योंकि एक बड़े तूफान के बाद हमेशा इंद्रधनुष आता है।’ इसके साथ नीचे लिटन दास ने लिखा, ‘श्री कृष्ण का सेवक और जानवरों से प्यार करने वाला।’

RELATED ARTICLES

Most Popular