HomeखेलInd Vs Ban: रोहित शर्मा की डांट के बाद केएल राहुल ने...

Ind Vs Ban: रोहित शर्मा की डांट के बाद केएल राहुल ने खोला बड़ा राज, कही चौंकाने वाली बात

नई दिल्लीः भारत बनाम बांग्लादेश: भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलनी है। इस श्रृंखला के पहले ही मैच में भारतीय टीम को मेजवानो के हाथे करारी हार का सामना करना पड़ा। भारतीय गेंदबाज बांग्लादेश का आखिरी विकेट लेने में नाकामयाब रहे। इस पूरे मैच के दौरान केएल राहुल दोनों इनिंग्स में चर्चा का विषय बने। पहली पारी में केएल राहुल ने अपने बल्लेबाजी के प्रदर्शन से आकर्षण का केंद्र बने रहे। वहीं दूसरी पारी में उनके खड़ा विकेटकीपिंग के कारण बहुत सारी आलोचनाएं झेलनी पड़ी। इसी के बाद के राहुल ने मैच के बाद बयान जारी किया।

  • टीम मैनेजमेंट ने राहुल को विकेटकीपिंग के लिए तैयार रहने को बोला

मैच खत्म होने के बाद केएल राहुल ने ऋषभ पंत को लेकर बहुत सारे सवाल पूछे गए। जवाब में राहुल ने कहा कि पिछले आठ से नौ महीनों की बात करें तो भारतीय टीम ने ज्यादा एकदिवसीय मैच नहीं खेला है। फिर उन्होंने कहा 2020 से 21 के दौरान की बात करें तो राहुल ने विकेटकीपिंग किया है, और चौथे पांचवें नंबर पर भारत के लिए बल्लेबाजी भी किया है। वाइट बॉल क्रिकेट में यह भूमिका निभाने को तैयार हैं वो। वही ऋषभ पंत के बारे में मेडिकल टीम ज्यादा अच्छे से आपको जानकारी दे सकती है। इसी विषय में उन्हें भी यह जानकारी मैच शुरू होने की 1 दिन पहले ही मिली।

  • केएल राहुल के हाथों छोटा बहुमूल्य के कैच

बांग्लादेश को एक समय जीतने के लिए 46 गेंदों में 32 रनों की जरूरत थी। उस समय मेहंदी हसन एक अच्छी पारी खेलकर अपनी टीम को लेकर आगे बढ़ रहे थे।लेकिन शार्दुल ठाकुर की एक गेंद पर जब मेहंदी हसन ने जोर से प्रहार किया तो उनके बल्ले से गेंद सही टाइम नहीं कर पाई और गेंद काफी देर तक हवा में ही रही। लपकने के लिए केएल राहुल ने कॉल कर दौड़ लगाई, लेकिन गेंद उनके दस्तानों में आने के बाद छटक गई और यह महत्वपूर्ण कैच छूट गया।

  • भारतीय टीम ने की खराब बल्लेबाजी

पूरे मैच में भारतीय टीम ने की खराब बल्लेबाजी पूरी टीम का स्कोर मात्र 186 रन तक ही पहुंच पाया केएल राहुल ने भारत की तरफ से सर्वाधिक 76 रन बनाएं। जवाब में बांग्लादेश टीम ने 46 ओवर में ही 1 विकेट से मैच अपने नाम किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular