नई दिल्लीः क्रिकेट का जिक्र जब दुनियाभर में होता है तो सबसे पहले भगवान व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का नाम आता है। सचिन तेंदुलकर बेशक सभी फॉर्मेट से सन्यास ले चुके हैं, लेकिन आज भी उनका नाम बड़े आदर सम्मान से लिया जाता है। वर्तमान में खेलने वाले खिलाड़ी सचिन के खेल का लोहा मानते हैं। यही वजह है कि सचिन तेंदुलकर आज भी देश-विदेश में खेले जाने वाले क्रिकेट सीरीज को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं।

समय-समय पर वह अपने विचार भी प्रकट करते रहते हैं। सचिन के बल्ले से निकले वाले शॉट भी मैदान में चारों ओर घूमते थे, जिससे हर किसी को चौकन्ना रहने की जरूरत होती थी। सचिन के खेल की कला का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतकों का शतक करने वाले एक मात्र खिलाड़ी हैं।

इस बीच सचिन तेंदुलकर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे आंखों पर पट्टी बांधकर बल्ले पर गेंद को मारते दिख रहे हैं। उन्होंने आंखों पर काले रंग की पट्टी बांध रखी हैं। बल्ले से गेंद पर निशाना लगाते दिख रहे है, जिसके बाद वह खुद ही रुक जाते हैं। इस वीडियो को देख  ऐसा करते हुए सचिन का यह पहला वीडियो नहीं है, क्योंकि इससे पहले भी ऐसे कई दृश्य सामने आ चुके हैं।


Latest News