T20 World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने शरीर पर मेहनत करते हुए दिख रहे हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए कई तरह के एक्सरसाइज कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हार्दिक इस समय बेंगलुरु की क्रिकेट एकेडमी में है। हार्दिक टीम के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक है और उनका फिट होना भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी जरूरी है। चोट से रिकवरी के बाद वह इस साल गेंदबाजी करते हुए भी दिखे हैं।

यह भी पढ़ें:-VIDEO: मैदान पर दिखा श्रीसंत का रौद्र रूप, 4 फीट दूर जाकर गिरा स्टंप

उन्होंने अपने बल्ले और गेंद से विरोधी टीम को सन्न कर दिया है। उनकी गेंदबाजी की गति भी अब काफी बढ़ गई है। निश्चित तौर पर उन्होंने अपने आप पर खूब काम किया है। अपने इसी मेहनत का एक छोटा सा झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखाया है।

उन्होंने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “गुड एनर्जी हाई एनर्जी”। हार्दिक वनडे और T20 क्रिकेट में बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं। जहां उनकी बल्लेबाजी में आपको अब क्लास देखने को मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ वह अपने गेंदबाजी से विकेट भी ले रहे हैं।

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए टी-20 सीरीज में उन्होंने काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया था। अब उनका पूरा ध्यान आने वाले T20 वर्ल्ड कप पर है। इस टूर्नामेंट में वह खुद को सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर साबित करना चाहेंगे। ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज और विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने उन्हें अपने प्लेयर लिस्ट में शामिल किया है।

ब्लडिस्ट ने कहा है कि वह विश्व के शानदार खिलाड़ी हैं। वह बल्लेबाजी, गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण के साथ मनोरंजन करने की क्षमता भी रखते हैं इसलिए वह निश्चित तौर पर टॉप फाइव में रहेंगे। गौरतलब है कि हार्दिक के अलावा इस लिस्ट में पाकिस्तान के कप्तान और धुरंधर बल्लेबाज बाबर आजम,

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, अफगानिस्तान के राशिद खान और इंग्लैंड जॉस बटलर को भी रखा है। हार्दिक के लिए यह साल बहुत ही अच्छा रहा है यही कारण है कि लोग उनसे बहुत ही अपेक्षा कर रहे हैं। टूर्नामेंट में उन्हें खेलते हुए देखना लोगों को काफी पसंद आएगा क्योंकि ऑलराउंडर कैटेगरी में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।


Latest News