DC VS LSG: दिल्ली कैपिटल्स रहे चौकस, यह गलती हुई तो ऋषभ पर बीसीसीआई करेगी सख्त कार्रवाई

Avatar photo

By

Vipin Kumar

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 17वें सीजन का आज 26वां मैच खेला जाएगा, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जायट्ंस आमने-सामने होंगी। मैच को लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिल रही है। मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की काफी चर्चा हो रही है, जिसकी वजह दो मैचों में स्लो ओवर के चलते जुर्माना लगना है। अगर तीसरी बार दिल्ली कैपिटल्स ने स्लो ओवर की गलती कि तो फिर ऋषभ पंत के ऊपर जुर्माने के साथ बैन भी लगाया जा सकता है।

अगर ऐसा हुआ तो फिर यह किसी बड़े झटके की तरह होगा। इससे पहले दो मैचों में एक में 12 लाख और दूसरे में 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। वैसे भी दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक आईपीएल सीजन में अभी तक निराशा किया है, जिसे केवल एक ही मैच में जीत मिल सकी है।

लापरवाही पर अब होगी यह बड़ी कार्रवाई

दिल्ली कैपिटल्स थोड़ी देर बाद लखनऊ सुपर जायट्ंस के बीच मुकाबला शुरू होगा। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि उसे अपने अंकों में सुधार करने के लिए खूब पसीना बहाना होगा। कप्तान ऋषभ पंत के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं, जिनके ऊपर दो मुकाबले में स्लो ओवर के चलते भारी भरकम जुर्माना लगा है।

बीसीसीआई के नियमों के अनुसार, अगर अब तीसरी बार ऋषभ पंत से स्लोर ओवर की गलती होती है तो फिर सख्त कार्रवाई से गुजरना पड़ेगा। बीसीसीआई उनके ऊपर जुर्माना लगाने के साथ-साथ एक मैच का बैन भी लगा दिया जाएगा, जो फैंस के लिए किसी बुरी खबर की तरह होगा। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होने वाले मैच को लेकर सभी के मन में प्लेइंग इलेवन को लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, देवदत्त पडिक्कल, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, एम सिद्धार्थ।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत, ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, झाय रिचर्डसन, इशांत शर्मा, खलील अहमद, रसिख डार/सुमित कुमार।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App