CSK vs MI Dream 11: आज के मुकाबले में आंख बंद करके इस खिलाड़ी को अपनी टीम का बनाएं कप्तान, बन जाएंगे करोड़पति

By

Anil Kumar

CSK vs MI Dream 11 Prediction: IPL 2023 में आज दोपहर धोनी की चेन्नई और रोहित की मुंबई आमने सामने होंगी। जब भी यह दोनों टीमें आपस में भिड़ती हैं तो एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है। ऐसे में आप इस शानदार एल क्लासिको मैच का मजा लेने के साथ ही साथ करोड़पति भी बन सकते हैं, बस आपको इस खिलाड़ी को अपनी Dream 11 टीम का कप्तान चुनना होगा। तो आइए जानते हैं दोनों में से सभी बेस्ट खिलाड़ियों के बारे में।

CSK vs MI Dream 11 : IPL 2023 के ऑक्शन में जिसे खिलाड़ी को सिर्फ 1 करोड़ रुपये मिले थे। वो खिलाड़ी पलट सकता है आज के इस मुकाबले का पूरा हाल। आज दोपहर 3:30 बजे चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियंस का मुकाबला सीएसके के होम ग्राउंड पर खेला जाएगा। यह आईपीएल का मैच नंबर 49 है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

आईपीएल 2023 के 49वें मैच में आईपीएल की 2 सबसे सफल टीम आमने-सामने होंगी। 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर होगी। दोनों ही टीमों में सबसे अनुभवी कप्तान है। दोनों टीम्स में दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं, ऐसे सिचुएशन में ड्रीम 11 में किस खिलाड़ी को जगह दी जाए, किसे अपनी टीम का कप्तान बनाया जाए, इस तरह की उलझन में आप हमेशा फसते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगी।

ये दोनों टीमें इस सीजन दूसरी बार आमने-सामने आ रही हैं। पिछली बार के मुकाबले में चेन्नई की टीम को 7 विकेट से जीत मिली थी। इस मुकाबले के नायक रवींद्र जडेजा रहे थे। चेन्नई की टीम 10 में से 5 मुकाबले जीत कर 11 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। जबकि मुंबई की टीम को 9 में से 5 मुकाबले जीते हैं। और मुम्बई 10 अंकों के साथ 6 नंबर पर है।

डेवन कॉनवे को चुने अपना कप्तान

जिस खिलाड़ी ने हर परिस्थिति में रन बनाए हों, जो हारे मैच में भी प्लेयर ऑफ द मैच बना हो, उस खिलाड़ी को अपना कप्तान चुनना चाहिए। हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो खिलाड़ी चेन्नई के डेवन कॉनवे हैं, जो आपकी ड्रीम 11 की ड्रीम टीम का कप्तान बन सकते हैं। पंजाब के खिलाफ इन्होंने 52 बॉल पर नाबाद 92 रन की पारी खेली थी। इस दमदार प्रदर्शन के कारण ही उन्हें मैच हारने के बावजूद प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। डेवेन काॅनवे इस सीजन अबतक 5 फिफ्टी जड़ चुके हैं। इन्होनें सीएसके की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। इनके बल्ले से अब तक 144.25 के स्ट्राइक से 414 रन निकले हैं।

Best Dream 11 टीम

कप्तान: डेवन कॉनवे
उपकप्तान: कैमरन ग्रीन
विकेटकीपर: इशान किशन
बल्लेबाज: सूर्यकुमार यादव, ऋतुराज गायकवाड़, डेवन कॉनवे, टिम डेविड और तिलक वर्मा,
ऑलराउंडर्स: कैमरन ग्रीन, रवींद्र जडेजा
गेंदबाज: पीयूष चावला, मथीशा पथिराना और तुषार देशपांडे,

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन
ऋतुराज गायकवाड़, डेवन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी, महीश तीक्षणा, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, कैमरन ग्रीन, अरशद खान, जोफ्रा आर्चर, नेहाल वढेरा, इशान किशन, कुमार कार्तिकेय

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App