CSK vs KKR: धोनी के मैदान पर आते ही फैंस ने मचाया शोर, आंद्रे रसेल ने बंद किए अपने कान, देखें VIDEO

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: जब एमएस धोनी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैदान पर कदम रखा, तो भीड़ का शोर बहरा कर देने वाला था। भारी शोर, ज्यादातर CSK फैंस के शोर से फिल्डिंग कर रहे आंद्रे रसेल को सुरक्षा के लिए अपने कान बंद करने पड़े।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2024 के 22वें मैच के दौरान, अधिकांश दर्शक, लगभग 80 प्रतिशत, एमएस धोनी के कई उत्साही समर्थकों के साथ, सीएसके के पक्ष में थे। जैसे ही धोनी क्रीज पर आए, स्टेडियम में जोरदार गर्जना गूंज उठी, जो 135 डेसिबल तक बहरा कर देने वाली थी, जो किसी के कानों के लिए हानिकारक हो सकती थी। शोर की तीव्रता को देखते हुए, आंद्रे रसेल ने संभावित नुकसान से बचाने के लिए अपने कानों को हाथों से ढंकने का सहारा लिया।

धोनी को बल्लेबाजी करते देखने के लिए फैंस में जबरदस्त उत्साह है, जिसके चलते वे अक्सर स्टेडियम के महंगे टिकट खरीदते हैं। सीएसके की मजबूत बैटिंग लाइनअप के बावजूद क्रीज पर धोनी की उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। हालाँकि, आईपीएल 2024 में, धोनी ने अब तक केवल तीन बार बल्लेबाजी की है, जब वह बल्लेबाजी करने आते हैं तो उनकी उपस्थिति और भी खास हो जाती है।

हालाँकि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ धोनी की पारी छोटी थी, उन्होंने तीन गेंदों पर सिर्फ एक रन का योगदान दिया, लेकिन फैंस अपने प्रिय थाला को एक्शन में देखकर बहुत खुश थे। कई लोगों के लिए, धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखना उम्मीद के लायक है, फैंस अपने क्रिकेट आइकन की एक झलक पाने के लिए सीएसके के विकेट गिरने की भी उम्मीद करते रहते हैं।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App