Babar Azam: “मैं तो पहले से ही…”, रिजवान ने बाबर से पूछा शादी को लेकर सवाल, तो जवाब ने फैंस के बीच मचाई सनसनी

Avatar photo

By

Amit Mishra

Babar Azam on Marriage: हाल ही में रिजवान ने सुझाव दिया था कि टी20 में बाबर के साथ उनकी सफल ओपनिंग जोड़ी टूटने से टीम पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Babar Azam: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम ने हाल ही में एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने स्पेस पर बात करते हुए कई सवालों के जवाब दिए. बाबर, जिन्होंने पिछले साल सभी प्रारूपों में पाकिस्तान के कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था, एक्स पर “फ्रॉम द पिच टू द माइक: बाबर आज़म” स्पेस पर बोलते हुए विभिन्न विषयों पर बात की. जबकि अधिकांश प्रश्न क्रिकेट से संबंधित थे ।

जिनका उन्होंने बिना उत्तर दिए किसी भी झिझक के बावजूद, स्टार बल्लेबाज एक विशेष प्रश्न से अचंभित रह गया, लेकिन यह प्रश्न किसी प्रशंसक का नहीं था. बाबर की पाकिस्तान टीम के साथी मोहम्मद रिज़वान (Babar Azam on Marriage asked by Rizwan) भी इसमें शामिल हुए और बाबर से उनकी शादी के विवरण के बारे में पूछा.

हालाँकि, बाबर और रिज़वान ने एक मज़ेदार बातचीत की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. “जनाब, आप की शादी कब है? (मिस्टर आप शादी कब कर रहे हैं?)” रिज़वान (Babar Azam reply on Marriage Question) ने पूछा. बाबर ने जवाब दिया, “मुझे पता था कि आप यही सवाल करेंगे. (मुझे पता था कि आप मुझसे यह सवाल पूछेंगे?).” रिजवान ने जोर देकर कहा, “अभी पूछा है तो जवाब देना पड़ेगा आपको.” बाबर ने कहा, “मुर्शीद, आपको मैं अकेले में समझाता हूं।

बाबर ने आगे कहा, “आजकल जब मैं सुबह उठता हूं तो पाता हूं कि मेरी किसी से शादी हो गई है. लोग मुझे बधाई देने लगते हैं. फिर शाम को मेरी किसी और से शादी हो जाती है. लोग फिर मुझे बधाई देते हैं. तो मैं हूं ।

पहले से ही शादीशुदा है. अब तुम्हें किसी और पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.” “सच्चाई तो ये है कि मेरी पत्नी को इस बात की ज़्यादा चिंता है कि बाबर कब शादी कर रहा है. वो मुझसे रोज़ पूछती रहती है.”

 

हाल ही में रिजवान ने सुझाव दिया था कि टी20 में बाबर के साथ उनकी सफल ओपनिंग जोड़ी टूटने से टीम पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है. पिछले कुछ वर्षों में बाबर और रिजवान की साझेदारी पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण साबित हुई है. हालाँकि, बाबर के कप्तानी छोड़ने के फैसले के बाद, टीम मैदान के अंदर और बाहर कई बदलावों से गुज़री है.

Amit Mishra के बारे में
Avatar photo
Amit Mishra This side for Amit Mishra Sports Journalist Motivation. "The best motivation always comes from within." ... Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App