Viral Video: आजकल बारिश का मौसम चल रहा है. कई जगहों पर तो बाढ़ ने लोगों का जीना बेहाल कर दिया है। राजस्थान जैसे इलाक़ों में तो हालात बदतर हो गए हैं. लोग अपनेअपने घरों को छोड़कर जा रहे है. मुख्य रूप से असम की बात करें तो बाढ़ नेतबाही मचाई हुई है. अब तक कई सारी लोगों की मौत हो चुकी है ऐसे में जरा सोचिए कि इस बाढ़ में किसी की शादी हो सकती है क्या. सीधीबात है कि लोग शादी की तारीख़ आगे बढ़ाएंगे, लेकिन सोशल मीडिया पर एक जुनूनी दूल्हे का विडियो जमकर वाइरल हो रहा है.

यह वीडियोकिस जगह का यह तो नहीं पता पर विडियो है बहुत फ़नी।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाढ़ का पानी  भरा है, ऐसे में दूल्हाअपना पायजामा ऊपर कर आगे बढ़ रहा है. इसके अलावा दूल्हे के पीछे बारात को देखा जा सकता है यह जुनून ही है कि दूल्हा अपनी शादी कीडेट आगे नहीं बढ़ा सका और सोचा कि चाहे कुछ भी हो जाए।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर nareshsharma5571 आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा हैसात समंदर पार’. इस वीडियो को6.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, किसी ने कॉमेंट किया कितारीख़ चेंज कर लेता भाई’, तो कोई पूछ रहा है किदुल्हन कैसे जाएगी’.

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts