Arvind Kejriwal News: क्या अरविंद केजरीवाल की पत्नी संभालेंगी दिल्ली के मुख्यमंत्री का पद? मंत्री आतिशी ने कही ये बड़ी बात

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) जो अभी ED की हिरासत में हैं, अपनी सरकार को ED की हिरासत में रहकर ही चला रहे हैं। बीते दिनों दावा किया जा रहा है था कि अरविंद केजरीवाल की तबियत काफी ही ज्यादा खराब हो गई है। सोशल मीडिया पोस्ट में यह भी कहा जा रहा था कि जब ED ने दिल्ली के सीएम को गिरफ्तार किया उसके बाद सीएम की तबियत बिगड़ी। हालांकि, यह दावा एकदम झूठ है, उनकी तबियत खराब जरूर हुई थी, लेकिन काफी गंभीर नहीं थी।

इस बीच, जब इस सवाल पर पूछा गया कि क्या सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को भी सीएम बना दिया जाएगा? इस पर, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने जवाब देते हुए बताया कि सुनीता केजरीवाल अरविंद केजरीवाल की पत्नी हैं। उनका और आप के सभी नेताओं का परिवार इस मुश्किल घड़ी में सीएम के साथ खड़ा है।

केजरीवाल परिवार: सियासी संघर्ष में घुसपैठ

भ्रष्टाचार के खिलाफ भारत जैसे आंदोलन से लेकर आप के गठन तक, सुनीता केजरीवाल और अरविंद केजरीवाल के माता-पिता हर संघर्ष में शामिल रहे हैं। आज भी वे इस संघर्ष में शामिल हैं।

कई बिना आधार के गिरफ्तारियों पर क्रितिका

मंत्री आतिशी ने कहा, “गिरफ्तारियों पर कई बिना आधार के बयानों के आधार पर गिरफ्तार किए गए हैं।” उन्होंने कहा कि इन लोगों ने अरविंद केजरीवाल को नहीं जानते इस पर कई बार बयान दिए, लेकिन महीनों जेल में रहने के बाद उनके बयान उलट गए।

केजरीवाल ने ED के मामले को कुचला

आज केजरीवाल ने रौस एवेन्यू कोर्ट में अपना बयान देकर ED के पूरे मामले को खंडित कर दिया। उन्होंने आज अपने बयान से साबित किया कि ED का असली अर्थ है उत्प्रेरण निदेशालय।

CBI की रिपोर्ट्स: विपक्षी नेताओं के खिलाफ

आतिशी ने प्रफुल पटेल के मामले में CBI की समाप्ति रिपोर्ट्स पर आलोचना की, “साफ है कि ED और CBI को विपक्षी नेताओं के खिलाफ इस्तेमाल किया जा रहा है।”

आतिशी ने बीजेपी में शामिल होने वाले व्यक्तियों के खिलाफ मामलों के छोड़ देने पर सवाल उठाया। इसे चंगला भुजबल के मामले में उदाहरण के रूप में पेश किया गया है, जब ED ने कहा कि हमारा फाइल खो गया है, इसलिए हम मामला बंद कर रहे हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App