Viral Video: अपनी सालियों से जूते बचाने के चक्कर में दूल्हे ने कर दी ये गलती, देखें वायरल वीडियो

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: दुनिया के अलग-अलग देशों में शादी के दौरान अलग-अलग रीति-रिवाजों का पालन किया जाता है। भारत में होने वाली शादियों में भी कई रीति-रिवाजों का पालन किया जाता है। इन्हीं रस्मों में से एक है जूता चोरी। इसमें दुल्हन की बहनें दूल्हे का जूता चुरा लेती हैं और उसे वापस करने के बदले में दूल्हे से कुछ पैसे मांगती हैं।

दूल्हे के पास भी कोई विकल्प नहीं बचा और उसे अपने जूते वापस पाने के लिए अपनी सालियों को पैसे देने पड़े। इस रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिख रहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Bro Addict Official 😎 (@bro.addict)

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद आप समझ नहीं पाएंगे कि इस पर हंसें या दुल्हन के लिए बुरा महसूस करें. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन एक साथ बैठे हुए हैं. तभी उसके दूल्हे की भाभी वहां आ जाती है और उसके पैर से जूता निकालने लगती है.

जैसे ही दूल्हा अपने जूते बचाने के लिए खड़ा होता है तो उसका संतुलन बिगड़ जाता है. ऐसे में दूल्हा खुद को बचाने के लिए अपने हाथ पीछे कर लेता है. लेकिन गलती से उसका हाथ पीछे बैठी दुल्हन के चेहरे पर लग जाता है.

दुल्हन को भी पता है कि ये गलती से हुआ है इसलिए वो कुछ नहीं कहती और अपनी नाक सहलाने लगती है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bro.addict नाम के पेज से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 68 हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- जूते तो मिलेंगे, लेकिन बीवी नहीं.

एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई आपने बहुत गलत काम किया है, आपने लड़की का मेकअप खराब कर दिया है, ये गलत है भाई, ये गलत है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App